AIRTEL ने अपने ग्राहकों के लिए निकाले ये खास ऑफर
AIRTEL ने अपने ग्राहकों के लिए निकाले ये खास ऑफर
Share:

यदि आप एयरटेल पोस्टपेड ग्राहक हैं तो आपके लिए शानदार खबर लेकर आए है। सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आने वाली है। आप 649 रुपये प्रति महीने वाले नेटफ्लिक्स प्रीमियम प्लान को सिर्फ 150 रुपये में प्राप्त कर पाएंगे। यानी आपको 500 रुपये की छूट भी दी जाने वाली है। एयरटेल अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को फ्री में देता है। 

जिसके लिए दो पोस्टपेड प्लान ऐसे हैं, जिनके साथ नेटफ्लिक्स का प्लान फ्री में दिया जा रहा है, लेकिन प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए आपको सिर्फ 150 रुपये खर्च करने होने वाला है। आज हम आपको एयरटेल के ऐसे पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे, जिनके साथ नेटफ्लिक्स आता है।

Airtel 1499 पोस्टपेड प्लान: 1499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान, एयरटेल का सबसे महंगा प्लान बताया जा रहा है।  इस प्लान में 200GB का मंथली डेटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इस प्लान में परिवार के चार सदस्यों को उ्री एड ऑन वॉयस कनेक्शन भी प्रदान किए जा रहे है और हर एड ऑन कनेक्शन को 200GB तक रोलओवर के साथ 30GB DATA भी प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा प्रतिदिन 100SMS भी दिए जा रहे है। अन्य बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो नेटफ्लिक्स का स्टेंडर्ड मंथली प्लान, 6 महीने के लिए Amazon Prime और साल भर के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। नेटफ्लिक्स प्रीमियम पाने के लिए ग्राहक को इस प्लान पर अतिरिक्त 150 रुपये का भुगतान करना पड़ता है।

सावधान! आपको भी जेल भेज सकता है यूट्यूब, जानिए कैसे

अब नहीं पड़ेगी आपको आधार की जरूरत, इस चीज से कर पाएंगे अपने सारे काम पूरे

फिर बढ़ गई ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की लिमिट...हर घंटे कर सकते है इतने रुपए ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -