Airtel के उपभोक्ताओं को लगेगा बड़ा झटका, हो जाएगी यह सेवा बंद
Airtel के उपभोक्ताओं को लगेगा बड़ा झटका, हो जाएगी यह सेवा बंद
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने उपभोक्ताओं को झटका देते हुए प्रीमियम एप की मुफ्त में मिलने वाली सेवा को बंद कर दिया है। इसके अलावा अब एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर और पोस्टपेड प्लांस वाले उपभोक्ताओं को नेटफ्लिपक्स की मुफ्त में मिलने वाली सब्सक्रिप्शन नहीं मिल सकती है । इससे पहले कंपनी अपने सभी प्लान के सब्सक्राइबर्स को प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देती थी। फिलहाल , जियो, वोडाफोन-आइडिया और एक्ट फाइबर जैसी कंपनियां अब भी अपने उपभोक्ताओं को इस तरह की सेवा प्रदान कर रही हैं।

नेटफ्लिपक्स का सब्सक्रिप्शन हुआ बंद
आपको बता दें कि कंपनी ने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3 महीने तक मुफ्त में मिलने वाले नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन बंद कर दिया है। वहीं, वर्तमान यूजर्स को यह सेवा तब तक मिलेगी, जब तक उनके प्लान की वैधता खत्म नहीं होगी। हालांकि, उपभोक्ता को पहले की तरह अमेजन प्राइम और जी5 की सब्सक्रिप्शन मिलती रहेगी।

एयरटेल की तरफ से मिलने वाली सुविधा
एयरटेल के पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान के उपभोक्ताओं को पहले की तरह अमेजन प्राइम, जी5, मोबाइल प्रोटेक्शन स्कीम और एक्सट्रीम जैसे प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलती रहेगी। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा दे रही है।

एयरटेल का 248 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
इस प्लान में उपभोक्ताओं को 100 एसएमएस के साथ 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ता  को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, हेलो ट्यून और एंटी वायरस मोबाइल प्रोटेक्शन का मुफ्त में कवर देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

एयरटेल का 598 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
इस प्लान में उपभोक्ताओं को 100 एसएमएस के साथ 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ता को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, हेलो ट्यून और एंटी वायरस मोबाइल प्रोटेक्शन का मुफ्त में कवर देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है। 

ऐसे मिलती है हैकर्स को आपके बैंक अकाउंट की चाबी, बचने के उपाय

Nokia 5.2 स्मार्टफोन की सामने आई तस्वीर, जानें क्या है लॉन्च डेट

OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट, जानें ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -