एयरटेल ने 149 वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव
एयरटेल ने 149 वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव
Share:

एयरटेल ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए और जियो से मुकाबला करने के लिए अपने पुराने प्लान को अपडेट किया है. एयरटेल ने ये बदलाव 149 रुपये वाले प्लान में किया है. अब एयरटेल अपने यूजर्स को 149 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन देगा. यूजर्स को अभी भी इस प्लान में 28 दिन की वैधता ही मिलेगी.

 

अब 149 वाले प्रीपेड प्लान में 56 जीबी का डेटा मिलेगा. इसके साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस हर दिन मिलेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार Airtel का यह प्लान अभी सारे यूजर्स को नहीं मिलेगा. बताया जा रहा है कि ये प्लान अभी सिमित सर्कल में ही जारी किया है. हाल ही में एयरटेल कई प्लान पेश कर चुका है. इससे पहले एयरटेल ने 249 रुपये का वाला  प्रीपेड प्लान पेश किया था. इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक प्रतिदिन 2 जीबी का डेटा मिलता है. एयरटेल अपने  349 रुपये वाले प्लान को भी अपग्रेड कर चुका है.  

एयरटेल से जियो के प्लान की तुलना करें तो. एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए मार्केट में 219 रुपये वाला प्लान भी पेश किया हुआ है. जियो ने भी 49 रुपये और 198 रुपये वाले प्लान अपने यूजर्स के लिए पेश किया हुआ है. जियो भी अपने के 149 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी का डेटा मिलता है जो कि 28 दिनों कि वैधता के साथ आ रहा है. 

की बोर्ड के अलावा कई धांसू फीचर्स से लैस है BlackBerry KEY2

आपकी कार की आवाज़ बनेगा यह डिवाइस

इन दमदार खूबियों के साथ जल्द पेश होगा मोटोरोला का यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -