Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Airtel ने निकाले अपने नए प्लान
Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Airtel ने निकाले अपने नए प्लान
Share:

इंडिया में टेलीकॉम ऑपरेटर अने ग्राहकों को चुनने के लिए कई तरह के प्रीपेड प्लान को पेश करते है. सबसे लोकप्रिय प्रीपेड प्लान दूरसंचार कंपनियों द्वारा लॉन्च किया जाने वाला डेली डेटा पैक भी दिया जा रहा है. डेली डेटा पैक में हाई डेटा वाले महंगे प्लान से लेकर कम डेटा वाले प्लान भी दिए जा रहे है. इंडिया में अधिकांश यूजर कम बजट में अधिक बेनिफिट्स वाले प्लान्स की तरफ जा रहे है, इसलिए यह प्लान्स बहुत पॉपुलर हैं. तो चलिए जानते है इनके बारें में.....

Airtel के कम कीमत वाले प्लान्स: एयरटेल कई 2GB दैनिक डेटा प्लान पेश कर रहा है, हालांकि, उनमें से कुछ ही सुपर किफायती हैं. वास्तव में, टेल्को का 499 रुपये का प्लान Jio की तरह ही है. एयरटेल 499 रुपये के प्राइस टैग पर 2GB / दिन का प्लान पेश करता है जो 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन के साथ दिया जा रहा है. यह प्लान अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन के फ्री ट्रायल के साथ-साथ डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल तक पहुंच प्रदान करने में लगी हुई है.

जिसके साथ साथ, एयरटेल एक और प्रीपेड प्लान प्रदान कर रहा है जो 359 रुपये की कीमत पर आता है और असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 SMS के साथ 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा भी पेश कर रहा है. यह योजना अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन का फ्री ट्रायल भी दे रहे है.  जिसके साथ साथ, एयरटेल ने हाल ही में 319 रुपये का एक पैक भी जोड़ा है जो 1 माह की वैधता के लिए प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है और 359 रुपये के पैक के समान अतिरिक्त लाभ प्रदान कर रहा है.

आपको भी दीवाने बना देंगे Tecno के फीचर्स, जानिए कब होगा लॉन्च

108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

आज आपको मिल रहा है हजारों रुपए जीतने का मौका, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -