एयरटेल ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड प्लान
एयरटेल ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड प्लान
Share:

एयरटेल टेलीकॉम देश में चुनिंदा सर्किलों में 399 पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है और अब इसे पूरे भारत में ज्यादा टेलिकॉम सर्कल्स में फिर से शुरू किया गया है । एयरटेल 399 पोस्टपेड प्लान्स में 3जी या 4जी स्पीड, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ 40 जीबी डेटा ऑफर किया गया है। यह एक साल के लिए एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन और वाईएनके म्यूजिक और शॉ एकेडमी को अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है ।

एयरटेल ने पहले कुछ चुनिंदा टेलिकॉम सेक्टर्स से अपना 399 प्लान वापस ले लिया है। आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और तेलंगाना सर्किलों के यूजर्स इस पोस्टपेड प्लान को कर सकते हैं। एयरटेल थैंक्स ऐप 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान दे सकता है। 399 पोस्टपेड प्लान किसी भी अतिरिक्त कनेक्शन की पेशकश नहीं करते हैं। एयरटेल की वेबसाइट पर सूचीबद्ध नियमों और शर्तों के अनुसार, 499 या उससे अधिक की आयु का विकल्प चुनने वाले उपयोगकर्ता 'प्राथमिकता सेवा' के लिए पात्र हैं। 499 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 3जी या 4जी स्पीड का 75 जीबी डेटा दिया गया है। इसमें अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और हैंडसेट प्रोटेक्शन को साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया गया है।

एयरटेल के कुछ अन्य पोस्टपेड प्लान क्रमशः 125 जीबी, 150 जीबी और अनलिमिटेड डेटा प्रदान करते हुए 749 रुपये, रुपये 999 रुपये, 1599 रुपये में उपलब्ध हैं। जियो ने हाल ही में अपना पोस्टपेड पेश किया है और 399 रुपये से शुरू करने की योजना है 75 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस, 99 रुपये के अतिरिक्त भुगतान पर अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का लाभ उठाया जा सकता है। 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1499 रुपये की योजनाओं की घोषणा अपने स्वयं के विनिर्देशों के साथ की गई है।

दमदार फीचर्स के साथ मिल रही सैमसंग गैलेक्सी वॉच, जानिए क्या है कीमत

पेटीएम और अन्य भारतीय टेक कंपनियों ने गूगल से की इस चीज की डिमांड

WhatsApp उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, मिलेंगे नए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -