Airtel ने निकला शानदार प्लान, मिलेगा Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन
Airtel ने निकला शानदार प्लान, मिलेगा Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन
Share:

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए एक खास रिचार्ज प्लान पेश किया है। वहीं इस प्लान की कीमत 401 रुपये है। यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिली है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में डाटा भी ऑफर भी कर रही है। हालांकि, यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। 

एयरटेल का 401 रुपये वाला प्लान 
कंपनी यूजर्स को 28 दिनों के लिए इस प्लान में 3 जीबी डाटा के साथ एक साल की Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन देगी। लेकिन यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। वहीं, कंपनी का कहना है कि यूजर्स इस पैक को साल में एक बार रिचार्ज करा सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स इस पैक के साथ कॉम्बो प्लान भी रिचार्ज करा सकते हैं। 

ऐसे करें Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट
यूजर्स इस सब्सक्रिप्शन को एयरटेल थैंक्स या फिर फोन पर आए लिंक से एक्टिवेट कर सकते हैं। साथ ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन को कंपनी के मोबाइल एप या फिर वेबसाइट पर जाकर चेक किया जा सकता है। 

एयरटेल के अन्य प्रीपेड प्लान
एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। यह प्लान उनलोगों के लिए बेस्ट है जो अधिक कॉलिंग करते हैं।

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में आपको कुल 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको इस पैक में दो लाख रुपये का जीवन बीमा भी देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone Idea ने पेश किए नए डाटा प्लांस

WhatsApp पर अब 8 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉलिंग

लॉकडाउन में होगा ऑनलाइन इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -