गूगल क्लाउड और सिस्को के साथ एयरटेल ' एयरटेल ऑफिस इंटरनेट ' करेंगे लॉन्च

भारती एयरटेल ने गुरुवार को 'एयरटेल ऑफिस इंटरनेट' लॉन्च किया, जो छोटे व्यवसायों, एसओएचओ और शुरुआती चरण के टेक स्टार्ट-अप की डिजिटल कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए एक संयुक्त उद्यम-ग्रेड समाधान है। टेलीकॉम दिग्गज ने 'एयरटेल ऑफिस इंटरनेट' के लिए Google क्लाउड और सिस्को के साथ साझेदारी की है। स्टेटिक आईपी और पैरेलल रिंगिंग जैसी कई ऐड-ऑन सेवाओं के साथ प्लान 999 रुपये प्रति माह से शुरू होंगे। एयरटेल ने कहा कि एयरटेल ऑफिस इंटरनेट सुरक्षित हाई-स्पीड डेटा कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग और बिजनेस प्रोडक्टिविटी टूल्स को एक प्लान और एक बिल के साथ ऑल-इन-वन सॉल्यूशन के रूप में एक साथ लाता है। एयरटेल अधिकारी इंटरनेट असीमित स्थानीय और एसटीडी कॉलिंग के साथ 1 जीबीपीएस तक की सममित गति के साथ एफटीटीएच ब्रॉडबैंड प्रदान करता है।

एयरटेल ऑफिस इंटरनेट दुर्भावनापूर्ण और अवांछित डोमेन, वायरस, क्रिप्टो-लॉकर और हमलों को रोकने के लिए सिस्को और कैस्पर्सकी से अंतर्निहित एंटरप्राइज़-ग्रेड सुरक्षा के साथ आता है। टेलीकॉम दिग्गज के साथ सिस्को की साझेदारी के बारे में बताते हुए, सिस्को इंडिया और सार्क के अध्यक्ष डेज़ी चित्तिलापिल्ली ने कहा- "एयरटेल के साथ हमारी साझेदारी छोटे व्यवसायों के लिए उद्यम-ग्रेड सुरक्षा को सक्षम करने के हमारे संयुक्त दृष्टिकोण पर बनी है, जो एआई और ऑटोमेशन पर आधारित है, इसलिए वे उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो उनकी वसूली और विकास पर सबसे अधिक प्रभाव डालेंगे।"

एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में, एयरटेल बिजनेस के निदेशक और सीईओ, अजय चितकारा ने कहा: "महामारी ने सभी आकारों के व्यवसायों की डिजिटल परिवर्तन यात्रा को तेज कर दिया है। उभरते व्यवसाय विश्वसनीय भागीदारों की तलाश कर रहे हैं ताकि उनकी जटिलता को समाप्त करके उनकी यात्रा में उनकी मदद की जा सके। कई रिश्तों का प्रबंधन। एयरटेल ऑफिस इंटरनेट इस दिशा में एयरटेल की ओर से एक और नवाचार है।"

महज 25 वर्ष की आयु में कैबिनेट मंत्री बन गई थीं सुषमा स्वराज, दर्ज है दिल्ली की पहली महिला CM बनने का रिकॉर्ड

भारत में अब तक हुआ 50 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन

स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने डॉ रेड्डीज लैब के साथ वैक्सीन उत्पादन पर की चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -