एयरटेल का नया ऑफर फ्री दे रहा 30 जीबी  डाटा
एयरटेल का नया ऑफर फ्री दे रहा 30 जीबी डाटा
Share:

दिल्ली: टेलीकॉम बाज़ार में रिलायंस जियो के आने के बाद से ही अन्य कंपनियां भी अपने यूजर्स को कई सारी लुभावनी स्कीम दे रही है. जियो के आने के बाद से ही कम पैसों में ज्यादा डाटा और कॉलिंग फ्री करने के कई सारे धमाकेदार प्लान्स बाकी कंपनियों द्वारा मार्केट में लाए जा रहे हैं. यूजर्स को रिझाने के लिए अब एयरटेल ने एक बार फिर नए ऑफर की शुरुआत की है. एयरटेल ग्राहकों को फ्री में 30 जीबी 4 जी डाटा दे रहा है.

एयरटेल भी अब VoLTE बीटा प्रोगाम का परीक्षण करने जा रहा है. देश में सबसे पहले VoLTE बीटा प्रोगाम (वॉयस ओवर लॉन्ग टर्म इवोल्यूशन) की शुरुआत जियो के द्वारा की गई थी, लेकिन अब एयरटेल में इस दिशा में कदम उठाने की तैयारी में है. VoLTE बीटा प्रोगाम की टेस्टिंग में यूजर्स ज्यादा से ज्यादा हिस्सा ले सकें, इसके लिए कंपनी द्वारा ग्राहकों को रिझाने के उद्देश्य से फ्री में 30 जीबी डाटा दिया जा रहा है.

इस VoLTE के जरिए ग्राहक इंटरनेट से डिसकनेक्ट हुए बिना ही वॉइस कॉल कर सकेंगे और ये कॉल एचडी होंगे. एयरटेल से मुफ्त में फ्री 30 जीबी डाटा पाने के लिए आपको केवल अपने फोन के पहले सिम स्लॉट में एयरटेल की सिम डालनी होगी और VoLTE ऑप्शन का स्विच ऑन करना होगा. इसके बाद आपको 10 जीबी डाटा मिल जाएगा. वहीं अगला 20 जीबी डाटा इस सेवा का फीडबैक देने के लिए दिया जाएगा. इस परीक्षण में शामिल होने के लिए आपके पास VoLTE का हैंडसेट और एयरटेल की 4जी सिम होना जरूरी है.

अब अपने आप प्ले नहीं होंगे, इंटरनेट वीडियो

LED टीवी के दामों में हुई भारी कटौती

मोबाइल में है यह एप्प तो नहीं रखने होंगे गाड़ी के कागज़ात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -