एयरटेल अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रदान कर रहा है कोरोना आपातकालीन सेवाएं
एयरटेल अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रदान कर रहा है कोरोना आपातकालीन सेवाएं
Share:

नई दिल्ली: भारतीय बहुराष्ट्रीय दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाकर ग्राहकों के लिए कई प्रकार की कोविड सहायता पहल शुरू की है। कंपनी ने एयरटेल थैंक्स ऐप के एक्सप्लोर सेक्शन में कोविड सपोर्ट रिसोर्सेज और संबंधित सूचनाओं के आसानी से सुलभ बुके को एकीकृत किया है। दूरसंचार प्रमुख ने अब कोविड एसओएस संसाधन प्रदान किया है जो दवाओं, ऑक्सीजन, प्लाज्मा दाताओं, एम्बुलेंस, अस्पताल के बिस्तर (नियमित, ओ 2, आईसीयू) और परीक्षण केंद्रों जैसी महत्वपूर्ण आपूर्ति के लिए सत्यापित और अद्यतन संपर्कों को एकत्र करता है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, कुछ क्लिक के साथ, प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को इन सेवा प्रदाताओं / संसाधनों से जोड़ता है और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करता है कि उपयोगकर्ताओं को इस डेटा तक पहुंचने के लिए कीमती समय बर्बाद न करना पड़े। कोविड एसओएस पर उपलब्ध सभी सूचनाओं को उनकी टीमों द्वारा श्रमसाध्य रूप से सत्यापित किया जाता है। मं

साथ ही एयरटेल थैंक्स यूजर्स ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए टीकाकरण स्लॉट भी बुक कर सकते हैं। एयरटेल थैंक्स ऐप के साथ एकीकृत CoWin प्लेटफॉर्म एपीआई के साथ, निकटतम टीकाकरण केंद्रों और उपलब्ध स्लॉट की जानकारी वास्तविक समय के आधार पर अपडेट की जाती है। कंपनी ने कहा कि यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप (आईओएस, एंड्रॉइड) का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा, एक्सप्लोर सेक्शन में जाएं और संबंधित संसाधनों तक पहुंचने के लिए कोविड सपोर्ट बैनर पर क्लिक करें।

बड़ी मुश्किल में फंसी एयर इंडिया, केयर्न एनर्जी ने अमेरिकी कोर्ट में दर्ज कराया मामला

सिप्ला लिमिटेड में हुआ 412 करोड़ रुपये का इजाफा, शेयरों में आया 0.60 प्रतिशत से अधिक का उछाल

आरबीआई के पुनर्गठन फ्रेमवर्क 1.0 के तहत लाभ वाले एमएसएमई को मिल सकती है राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -