एयरटेल के 399 के रिचार्ज पर अब मिलेगा ज्यादा डेटा
एयरटेल के 399 के रिचार्ज पर अब मिलेगा ज्यादा डेटा
Share:

दिल्ली: बाजार में टेलिकॉम कम्पनियाँ अपने पैर ज़माने के लिए कुछ भी कर सकती है. हाल ही में रिलायंस जियो को कॉम्पिटिशन देने के लिए एयरटेल इंडिया ने अपने 399 रुपये के रिचार्ज पर डेटा की लिमिट बढ़ा दी है. पहले जहां इस रिचार्ज पर प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा मिलता था, वहीं अब 2.4 जीबी डेटा मिलेगा.

 

गौरतलब है की इसका लाभ कुछ सीमित उपभाक्ताओं को ही मिलेगा. बताया जा रहा है कि इस कदम से एयरटेल को जियो से कॉम्पिटिशन में आगे होने में काफी मदद मिलेगी, क्योंकि जियो 399 रुपये के रिचार्ज पर 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5 जीबी डेटा अपने ग्राहकों को देता है.

बता दें की एयरटेल के 399 रुपये के रिचार्ज पर कुछ उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग और 70 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त होती है. जबकि कुछ को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यह ऑफर उन्हीं उपभोक्ताओं के लिए दिया है जिन्हें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इन उपभोक्ताओं को अब रोजाना 2.4 जीबी डेटा, 100 मेसेज और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा मिलेगी. रिलायंस जियो की बात करें तो इसके प्रीपेड ग्राहकों को 399 रुपये के रिचार्ज पर 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5 जीबी डेटा, 100 मेसेज और कॉल्स मिलते है.

अब होगा दवाओं के दामों पर सरकार का नियंत्रण

ट्रेन लेट होने पर रुकेगी अधिकारियों की पदोन्नति

आइडिया का वोडाफोन में विलय अंतिम चरण में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -