एयरटेल ने पेश किया 100 रुपये का एड ऑन प्लान
एयरटेल ने पेश किया 100 रुपये का एड ऑन प्लान
Share:

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण भारत जैसे कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में लोग अपने घरों से ही काम कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की घर से काम करने के लिए लैपटॉप और भरपूर इंटरनेट डाटा का होना जरूरी है। लोगों की इस जरूरत को ध्यान में रखते हुए Airtel ने एक सस्ता एड ऑन प्लान पेश किया है।

एयरटेल का यह प्लान सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है और यह एक एड ऑन प्लान है। इसका मतलब यह है कि इसमें सिर्फ डाटा ही मिलेगा, वैधता और कॉलिंग जैसी कोई सुविधा नहीं होगी। इस प्लान में 100 रुपये में 15 जीबी डाटा मिलेगा। ऐसे में यह प्लान उनलोगों के लिए है जिनके पास पोस्टपेड कनेक्शन है और वे घर से काम कर रहे हैं। इसके अलावा कंपनी के पास 200 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें 35 जीबी डाटा मिल रहा है।

कंपनी का कहना है कि यूजर्स इन डाटा पैक को एयरटेल थैंक्स एप के मैनेज सर्विस सेक्शन में जाकर एक्टिव कर सकते हैं। बता दें कि आंध्र प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर और तमिलनाडु जैसे सर्किल में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 349 रुपये है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 5 जीबी रोलओवर और रोज 100 मैसेज करने की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा जी5 और एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी एक्सेस मिल रहा है।

दुनियाभर में ऊँचा हुआ भारत का मस्तक, इस देसी कंपनी ने बनाया 'कोरोना' का सबसे कारगर टीका

हार्ट से सम्बंधित ECG तकनीशियन में करियर बनाने के लिए जाने करियर गाइडेंस टिप्स

12वी पास ऑपथैलमॉलजी में बना सकते है करियर, सफलता के लिए मिलेंगे कई अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -