Airtel दे रहा है 1000GB मुफ्त डाटा, जल्दी किजिए
Airtel दे रहा है 1000GB मुफ्त डाटा, जल्दी किजिए
Share:

 

74वें स्वीधीनता दिवस के अवसर पर ज्यादातर कंपनियां ग्राहक के लिए अलग-अलग तरह ऑफर्स व डिस्काउंट लॉन्च कर रही है. ऐसे में स्वतंत्रता के इस दिन को टेलिकॉम कंपनी Airtel भी बेहद ही अलग व विशेष अंदाज में मना रही है. इस मौके पर कंपनी ने अपने यूजर्स को 1000GB एडिशनल डाटा ऑफर करने की घोषणा की है. लेकिन इसका लाभ केवल Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स ही उठा सकते हैं. साथ ही ख्याल रखे ​कंपनी का यह ऑफर सिर्फ नए ग्राहक के लिए उपलब्ध होगा. आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से 

Independence Day: इस खास अवसर पर Jio दे रहा हैं इतने महीने तक का फ्री डाटा, जानें पूरी डिटेल

बता दे कि अगर आप Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्लान क्रय करना चाहते हैं तो आपको प्लान के साथ एडिशनल 1000GB डाटा प्राप्त होगा. जबकि ओल्ड ग्राहकों के लिए यह ऑफर उपलब्ध नहीं है. बता दें कि यह ऑफर देशभर में लागू होगा यानि देश में Airtel के सभी सर्किल में आप Airtel Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्लान पर इसका फायदा उठा सकेंगे. स्पष्ट कर दें कि इस मुफ्त डाटा की वैलिडिटी छह माह की है.

इस ट्रिक का उपयोग करने से कोई नहीं खोल पाएगा आपका स्मार्टफोन

इसके अलावा Airtel Xtream Fibre में ग्राहक को 1Gbps के साथ अल्ट्रा फास्ट ब्रॉडबैंड सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है. इसमें आप एक साथ कई डिवाइसेज को जोड़ सकते हैं. 1000GB फ्री एडिशनल डाटा का लाभ Airtel Xtream Fibre के शुरुआती 799 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगा. इसमें यूजर्स को एडिशन डाटा के साथ ही 12 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप और Wynk Music सपोर्ट भी मिलेगा. इसके अलावा Airtel Thanks बे​निफिट्स का भी फायदा उठाया जा सकता है.

AKTU Exam 2020: चेंज हुआ फाइनल ईयर की परीक्षाओं का शेड्यूल, यहाँ देखें नया टाइम टेबल

इस कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिल रहा 6000 रु डिस्काउंट

3,499 की कीमत पर Soundcore का ब्लूटूथ हेडसेट कर सकेंगे क्रय, सिंगल चार्ज में देगा 100 घंटे का बैकअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -