खुशखबरी: 2G, 3G और 4G ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वैलिडिटी डाटा प्लान
खुशखबरी: 2G, 3G और 4G ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वैलिडिटी डाटा प्लान
Share:

नई दिल्‍ली: भारत की सबसे बड़ी निजी कंपनी भारती एयरटेल जो की दूरसंचार सेवाएं देने वाली देश की सबसे बड़ी निजी कंपनी है खबर है कि कंपनी भारती एयरटेल ने राजधानी दिल्ली व मुंबई के प्रीपैड टूजी, थ्रीजी और 4जी ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वैलिडिटी वाला एक डाटा प्लान पेश किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत की सबसे बड़ी निजी कंपनी भारती एयरटेल के कंपनी के निदेशक अजय पुरी (मार्केट ऑपरेशंस) ने इस बाबत अपनी एक महत्वपूर्ण जानकारी में दोहराया है कि कंपनी भारती एयरटेल के नए प्लान के तहत राजधानी दिल्ली में ग्राहकों को 24 रुपए के रिचार्ज पर अब 35 मेगाबाइट (एमबी), व 51 रुपए पर 75 एमबी और 74 रुपए पर 110 एमबी डाटा प्राप्त हो सकेगा।

इसी के साथ-साथ भारत की सबसे बड़ी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने मुंबई में 22 रुपए में 30 एमबी, 54 रुपए में 80 एमबी और 73 रुपए में 110 एमबी डाटा मिलेगा। भारत की सबसे बड़ी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने कहा है कि यह प्लान 28 दिसंबर से शुरू होगा, कंपनी निदेशक अजय पुरी (मार्केट ऑपरेशंस) ने आगे कहा है कि यह प्लान हमारे ग्राहकों को और भी अधिक बेहतर और सस्ती सेवा उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -