3 रुपए से भी कम में एयरटेल दे रहा है 1GB डेटा पुरे 82 दिनों के लिए
3 रुपए से भी कम में एयरटेल दे रहा है 1GB डेटा पुरे 82 दिनों के लिए
Share:

देशभर की टेलीकॉम कंपनियां जियो के आने के बाद अपने सस्ते प्लान लगातार लांच कर रही है. आजकल हर दिन सभी कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए हर दिन कुछ न कुछ नया करने के बारे में सोचती रहती है. इसी बीच सस्ते डेटा इंटरनेट यूज के लिए एयरटेल ने लांच किया है एक प्लान जिसमें यूजर्स को चुकाने होंगे 558 रुपए. 

एयरटेल के 558 वाले प्लान में 82 दिन की वैलेडिटी के साथ आपको मिलेगा 3 GB का डेटा हर दिन, यह डेटा 3G/4G फ़ोन्स के लिए होगा. इसके साथ ही कम्पनी इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा और 100 मैसेज रोज करने की सुविधा दे रही है. एयरटेल के इस प्लान को हम दूसरे नजरिये से देखे तो इस हिसाब यूजर्स को 2.26 रुपये में 1GB डेटा मिल रहा जो काफी सस्ता है. 

कंपनी ने इसके अलावा हाल में अपने 199 रुपये से ऊपर के प्लान के लिए एफयूपी लिमिट को भी रिवाइज किया है. एक दिन में 3 GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 128Kbps की हो जाएगी.इसके अलावा बीएसएनएल ने अपने कस्टमर्स के लिए 'data tsunami' नाम का नया ऑफर पेश किया है. कंपनी ने इस पैक की कीमत 98 रुपये रखी है. इस प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1.5GB से डेटा दिया जाएगा, वहीं अन्य कंपनियों ने भी इस तरह के कई सारे प्लान लांच किए जो काफी सस्ते है और एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते है.

Google का Confidential Mode देगा आपके डॉक्यूमेंट को बेहतर सुरक्षा

अब एक साथ कई लोगों कई लोगों को करे वीडियो कॉल Whatsapp के साथ

अब पुरे 25000 की भारी छूट के साथ आज ही ख़रीदे One Plus 6

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -