एयरटेल ने की' हैप्पी आवर्स ' स्कीम की घोषणा
एयरटेल ने की' हैप्पी आवर्स ' स्कीम की घोषणा
Share:

नई दिल्ली - प्रतिस्पर्धा के इस दौर में ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 'हैप्पी आवर्स' स्कीम की घोषणा की हैं .इस स्‍कीम के तहत यूजर्स को सुबह तीन बजे से पांच बजे के बीच कंटेंट डाउनलोड में इस्‍तेमाल डेटा का 50 फीसदी वापस मिल सकेगा. ये डेटा हर रोज सुबह छह बजे के बाद अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा.

स्कीम की मिली जानकारी के अनुसार अगर यूजर ने 50एमबी का वीडियो डाउनलोड के लिए शेड्यूल किया है तो 50 एमबी उसके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा. ऐप डेवलेपर्स एयरटेल हैपी आवर्स के साथ जुड़कर कर अपने यूजर्स को डाउनलोड के लिए ऑटोमेटिक शेड्यूल का विकल्‍प दे सकेंगे. यूजर्स यूट्यूब में ऑफलाइन ऑप्‍शन चुनकर ‘सेव ओवर नाइट विद एयरटेल हैप्पी आवर्स’आप्शन चुनकर सुबह तीन से पांच बजे तक वीडियो डाउनलोड कर सकेंगे .

इस संबंध में भारती एयरटेल के डायरेक्‍टर ऑपरेशंस अजय पुरी ने बताया कि ‘हैपी आवर्स ' एयरटेल का एक और इनोवेशन है. यह डेवलपर्स और कस्‍टमर्स, दोनों के लिए फायदेमंद है. जहां कस्‍टमर को सुविधा और अपने पैसे की वैल्‍यू मिलेगी, वहीं डेवलपर्स भी इन-ऐप कंटेट को बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं.हैप्पी आवर्स सभी एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध होगा. डेटा पैक यूजर इसका फायदा उठा सकते हैं. हम सभी ऐप डेवलपर्स को इस नए व अनोखे प्रोडक्‍ट से जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -