एयरटेल का नया प्लान मात्र 65 रूपए में
एयरटेल का नया प्लान मात्र 65 रूपए में
Share:

भारतीय दूरसंचार कंपनियों के बीच छिड़ी डाटा वार फ़िलहाल ख़त्म होती नजर नहीं आ रही. कंपनियां अपने प्रीमियम प्लान्स से लेकर सस्ते से सस्ता प्लान पेश करने में जुटी हुई है. इसी  क्रम में एयरटेल ने अपना एक नया प्लान पेश किया है. ये नया प्लान 65 रुपये की कीमत पर आता है. इस प्लान के तहत आपको 1 जीबी डाटा मिलेगा. इसकी वैधता 28 दिनों की है. कंपनी ने इसके अलावा एक 49 रुपये का प्लान भी पेश किया है जिसके तहत ग्राहकों को 2GB 3G/4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. ये प्लान भी 28 दिनों वैधता के साथ आता है.

अब आप सोच रहे होंगे कि 49 रुपये में 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है तो 65 रुपये में 1 जीबी डाटा क्यों? दरअसल इस प्लान को कुछ ही सर्किल के लिए पेश किया गया है. गौरतलब है कि एयरटेल का ये नया प्लान जियो के जियो 49 रुपये वाले प्लान की टक्कर में पेश किया गया है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1 जीबी डाट दिया जा रहा है. जियो का ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है.

वहीं इससे पहले कंपनी ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 449 रुपये का प्लान पेश किया था जिसके तहत ग्राहकों को 40 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है. ये प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है. 

 

साउंड वन ने लांच किए वायरलेस ईयरफोन

फ्रीचार्ज को मिला UPI सपोर्ट, पेटीएम-भीम को मिलेगी कड़ी टक्कर

वीडियो: योगी का राम नाम सपना, अब अंबेडकर भी अपना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -