AIRTEL के इस प्लान में मिल रहा है इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग
AIRTEL के इस प्लान में मिल रहा है इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग
Share:

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लगातार अपने नए नए प्लान लांच कर रही है. जिसमे हाल में एयरटेल द्वारा एक और नया प्लान लांच किया गया है जिसमे यूज़र्स को 84GB इंटरनेट डाटा दिए जाने के साथ लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है. एयरटेल के इस प्लान में 399 रुपये में 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा दिया जायेगा. यह प्लान सिर्फ प्रीपेड यूज़र्स के लिए ही पेश किया गया है. 

इस प्लान के बारे में मिली जानकारी में बताया गया है कि यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है जिसका लाभ सिर्फ 4जी हैंडसेट यूजर्स ले सकते है. इसमें 84GB इंटरनेट डाटा दिए जाने के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी  कॉलिंग भी दी जाएगी. जो 84 दिनों के लिए वेध होगी. इस प्लान की कीमत 399 रुपये है. इस प्लान की खास बात यह है कि यह रोमिंग में भी काम करेगा यानी रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉल्स फ्री होंगी.

इसके अलावा कंपनी ने एक और नया प्लान लांच किया है, जिसमे 349 रुपए में  28 दिनों तक 28 जीबी 4जी डाटा व 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. इसकी अधिक जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट या अपने नजदीकी रिटेलर से प्राप्त कर सकते हो.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

BSNL ने की यह शानदार पेशकश

15 August Special यह कंपनी दे रही है 70 रुपए में 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा

JIO के रिचार्ज पर मिल रहा है कैशबैक ऑफर

JIO ने पेश किया एक और नया प्लान 96 रूपये में मिलेगा डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग

Rcom के मानसून प्लान में मिल रहा है 149 रूपये में 70GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -