एयरटेल यूजर्स को अब 149 रूपये वाले डेटा प्लान में मिलेगी 28 दिनों की वैधता
एयरटेल यूजर्स को अब 149 रूपये वाले डेटा प्लान में मिलेगी 28 दिनों की वैधता
Share:

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए नया डेटा प्लान लेकर आया है. कंपनी ने अपने 149 रूपये वाले डाटा प्लान में कुछ फेरबदल किये हैं. अब यूजर्स एयरटेल के 149  3G या 4G स्पीड के साथ 28 दिनों की वैधता पा सकेंगे. एयरटेल के इस नए प्लान को जियो के प्लान से पर्तिस्पर्धा के रूप में देखा जा रहा है. जियो पहले से ही अपने यूजर्स को लुभाने के लिए आये दिन नए-नए प्लान लेकर आ रहा है. ऐसे में एयरटेल भी पीछे नजर नहीं आ रहा है.  कंपनी इस प्लान को अभी कुछ ही  सर्कल्स में उपलब्ध करवा रही है.     

आप के मोबाइल नंबर पर ये प्लान उपलब्ध है कि नहीं ये जानने के लिए आपको एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर अपने नंबर से चेक करना होगा. अगर आप के नंबर पर ये प्लान उपलब्ध रहता है तो आप रिचार्च कर पाएंगे. 149 के डेटा प्लान में यूजर्स को 1GB डाटा प्रति दिन मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स की सुविधा के साथ हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी रहेगी. 

जियो के 149 वाले प्लान पर नजर डाले तो इसमें जियो यूजर्स को 4जी स्पीड से 1.5 जीबी का डाटा हर दिन मिल रहा है. अन्य प्लान की तरह ही इस प्लम में जिओ अपने यूजर्स को  100  एसएमएस और  अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स की सुविधा दे रह है. 

अपना EPF अकाउंट बैलेंस ऐसे करें पता

इस तरह मोबाइल पर देखे सकेंगे 2019 चुनावों के नतीज़े

10 से 12 हज़ार के बीच आने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -