एयरटेल के नए प्रोग्राम पर मिल रहा 30 जीबी एक्स्ट्रा डाटा
एयरटेल के नए प्रोग्राम पर मिल रहा 30 जीबी एक्स्ट्रा डाटा
Share:

इन दिनों देश की दूरसंचार कंपनियों के बीच डाटा वार छिड़ा हुआ है. कंपनियां एक दुसरे के ग्राहकों को रिझाने के चक्कर में कई आकर्षक प्लान्स पेश कर रही है. इसी क्रम में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने एक और धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को 30 जीबी मुफ्त डाटा दे रही है. तो चलिए आपको बताते है एयरटेल के नए प्लान का फायदा किस प्रकार उठाया जा सकता है. एयरटेल ने देश के कुछ राज्यों में VoLTE का बीटा प्रोगाम की शुरुआत की है. जिसके तहत ग्राहकों को कुल 30 जीबी डाटा मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा.

इस ऑफर के तहत कंपनी सबसे पहले 10 जीबी डाटा VoLTE में स्विच करने और डाउनलोडिंग के लिए दिया जाएगा. इसके चौथे हफ्ते के बाद फीडबैक देने के लिए 10 जीबी डाटा और 8वें सप्ताह में नेटवर्क का फीडबैक देने के लिए 10 जीबी डाटा दिया जाएगा. इस लिहाज से आपको 30 जीबी एक्स्ट्रा डाटा का फायदा मिलेगा. हालांकि Airtel VoLTE का बीटा प्रोग्राम फिलहाल भारत के कुछ ही राज्यों में शुरू किया गया है.

इन राज्यों में पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, केरल, बिहार, पंजाब और आंध्रप्रदेश राज्य शामिल है. यहाँ गौर करने वाली बात यह है कि इस प्रोग्राम का फायदा उठाने के लिए यूजर्स के पास VoLTE सपोर्ट वाला स्मार्टफोन होना जरूरी है. वहीँ एयरटेल के इस नए प्रोग्राम की अधिक जानकारी के लिए आप https://www.airtel.in/volte-circle से भी प्राप्त कर सकते है.

 

सैमसंग गैलेक्सी S9 में उजागर हुई बड़ी समस्या

लावा और एयरटेल का बम्पर ऑफर दे रहे 2400 रुपये में स्मार्टफोन

लॉन्च हुआ Boult का नया वायरलेस हेडफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -