एयरटेल ने पेश किया 2 करोड़ का इनामी गेम

देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया गेम पेश किया है. इस गेम के तहत कंपनी ने 2 करोड़ रूपए का इनाम रखा है. माना जा रहा है कि कंपनी ने जियो को टक्कर देने के लिए नया गेम पेश किया है. एयरटेल ने 'एयरटेल टीवी फ्री हिट' नाम से गेम लॉन्च किया है, जो एक एप बेस्ड क्विज गेम है. ये गेम एयरटेल टीवी एप पर खेला जा सकता है.

इस एप में आईपीएल से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देने होंगे. 'एयरटेल टीवी फ्री हिट' गेम को मैच से पहले 7:30 बजे खेला जा सकता है. कंपनी ने इस गेम को नॉन लाइव वर्जन के साथ भी लांच किया है. इस वर्जन पर यूजर्स मैच प्रसारण के दौरान गेम खेल सकते है. इस गेम के लिए आपको अपना एयरटेल टीवी एप अपडेट करना होगा. ये गेम खेलने के लिए सबसे पहले आपको इसमें रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप हर रोज मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले गेम खेल सकते है. जो कोई भी सभी सवालों के सही जवाब देगा उसे इनामी राशि दी जाएगी.

गौरतलब है कि कंपनी ने अपना ये गेम जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया है. जियो ने हाल में ही आईपीएल को देखते हुए 'जियो प्ले एलॉन्ग' गेम लॉन्च किया था. बता दें कि एयरटेल की मनसा है कि वह अपने एयरटेल ऐप को यूजर्स के बीच ज्यादा पॉपुलर बनाए. इसलिए कंपनी ने इस गेम को लांच किया है.

 

इस तरह लोगों से छुपाए अपने मैसेज

ट्रूकॉलर ऐप में हुए कुछ बदलाव

15 मई को लॉन्च होगा हॉनर 10

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -