Airtel ने जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया नया प्लान

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने जियो, वोडाफोन और बीएसएनएल को टक्कर देने के लिए एक खास प्री-पेड प्लान भारतीय बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत 2,498 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को एक जीबी से ज्यादा डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिली है। तो आइए इस नए रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

Airtel का 2,498 रुपये वाला प्लान
एयरटेल यूजर्स को इस नए प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 730 जीबी डाटा) के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 जैसे प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 365 दिनों की है। 

एयरटेल ने हाल ही में लॉन्च किए तीन प्री-पेड प्लान
एयरटेल ने कुछ दिनों पहले ही तीन नए प्री-पेड प्लान को भारतीय टेलीकॉम बाजार में उतारा था। इन तीनों प्री-पेड प्लान की कीमत 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये है। यूजर्स को तीनों प्री-पेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिली है।

Airtel का 99 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान झारखंड, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 129 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरयाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 199 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरयाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Huawei P40 Lite 5G पंचहोल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च

भारत सरकार ने लॉन्च किया NMIS डैशबोर्ड

Google के कर्मचारी घर से काम करने के दौरान कर रहे है इन मुश्किलों से सामना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -