एयरटेल का ये प्लान देगा जियो को सीधे टक्कर....
एयरटेल का ये प्लान देगा जियो को सीधे टक्कर....
Share:

टेलीकॉम कम्पनी भारतीय एयरटेल ने अब जिओ को सीधे टक्कर देने के लिए अपने पुराने प्लान्स में कई बदलाव किये है, साथ ही नया प्लान भी लांच किया है. एयरटेल के नए प्लान के अनुसार अब 249/- इस प्लान के अनुसार अब ग्राहकों को प्रतिदिन 2 GB डेटा मिलेगा साथ ही इसकी वेलिडिटी 28 दिनों की होगी.

एयरटेल के नए प्लान के साथ ही एक पुराना प्लान जो 349/- का है जिसमें एयरटेल पहले 2.5 GB डेटा प्रोवाइड करवाता था जिसके बाद अब इसे बढ़ाकर 3 GB प्रतिदिन कर दिया गया है. 249 रूपये वाले प्लान की अगर बात करे तो यह जिओ के 198 रूपये वाले प्लान को सीधे टक्कर देगा. इस प्लान के अनुसार एक महीने यानि 28 दिनों तक प्रतिदिन फ्री वॉइस कालिंग, 4G डेटा और 100 मैसेज प्रतिदिन का फयदा ग्राहकों को मिलेगा.

इससे पहले एयरटेल ने 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा है. साथ ही 82 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहकों को अनिलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100SMS भी दिया जा रहा है. साथ ही कंपनी ने 649 रुपये वाले प्लान को भी रीलॉन्च किया है, जिसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ 50GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. 

इस स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी को फ़ोन लॉन्चिंग से पहले लगा बड़ा झटका

फेसबुक के बाद अब यूट्यूब पर आरोप

कम कीमत में सैमसंग ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -