AIRTEL दे रहा है 5G का शानदार प्लान, जानिए क्या है इसमें खास
AIRTEL दे रहा है 5G का शानदार प्लान, जानिए क्या है इसमें खास
Share:

Airtel ने हाल ही में अपने सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए अनलिमिटेड 5G DATA ऑफर प्रदान कर रहा है. जहां नेटवर्क पहुंचा है, वहां एयरटेल यूजर अपने 5G सपोर्ट स्मार्टफोन पर फ्री अनलिमिटेड, फास्ट 5G DATA का आनंद ले पाएंगे.  खबरों का कहना है कि, यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन वाले सभी यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है. यह लाभ उनको मिलेगा, इनके पास 239 रुपये और उससे ज्यादा का सक्रीय डेटा प्लान है.

Unlimited 5G Data ऑफर के अलावा कंपनी अतिरिक्त लाभ भी दिया जा रहा है. सर्विस एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कंपनी ने चुनिंदा प्रीपेड प्लान पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. जो OTT कंटेंट का आनंद लेना चाहते हैं वो अब मुफ्त में तेज 5G नेटवर्क के साथ इसका आनंद ले पाएंगे. तो चलिए एयरटेल प्रीपेड प्लान्स पर एक विस्तृत नज़र डालें जो अनलिमिटेड 5 जी डेटा, कॉलिंग, एसएमएस और अतिरिक्त लाभ प्रदान कर रहे है.

Airtel Rs 399 Plan: 399 रुपये वाले प्लान मे 28 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 SMS और 2.5 जीबी डेटा का लाभ उठा पाएगा. यह प्लान अपोलो 24x7 सर्किल सब्सक्रिप्शन जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ भी आता है, जो स्वास्थ्य सेवाओं तक 24/7 पहुंच भी दे रहा है.

Airtel Rs 499 Plan: यह 28 दिनों की वैधता के साथ प्रदान किया जा रहा है. प्लान में रोज 3GB डेटा, प्रति दिन 100 SMS और असीमित कॉलिंग शामिल हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का 3 माह का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और मुफ्त हैलो ट्यून्स जैसे अतिरिक्त लाभ भी दिए जा रहे है.

1 अप्रैल से महंगा पड़ेगा UPI से लेन-देन, इतना पेमेंट पर एक्स्ट्रा चार्ज लगाने की तैयारी

कैलिफोर्निया एक मजबूत प्रशांत तूफान से प्रभावित है जो नम और बर्फीला है

AI खत्म करेगा आधी से ज्यादा नौकरियां, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -