Airtel दे रहा 6 हजार तक के कैशबैक का मौका, जानिए कैसे...?
Airtel दे रहा 6 हजार तक के कैशबैक का मौका, जानिए कैसे...?
Share:

सोचिए कि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हों और आपको डिस्काउंट के अलावा भी 6 हजार रुपये का बंपर कैशबैक मिले तो आप क्या कहेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा ऑफर है और इसका लाभ खास एयरटेल (Airtel) यूजर्स उठा पाएंगे।  तो चलिए जानते हैं कि एयरटेल का ये कैशबैक ऑफर कैसे काम करता है और कौन लोग इसका लाभ उठा सकते हैं।। 

Airtel 6000 Cashback ऑफर क्या है: सबसे पहले जानते हैं कि Airtel 6000 कैशबैक (Airtel 6000 Cashback) ऑफर क्या है और कैसे काम का रहा है। खबरों का कहना है कि इस ऑफर को एयरटेल ने अक्टूबर, 2021 में शुरू कर दिया था। इस ऑफर में 4G स्मार्टफोन्स की एक लिस्ट थी जिनकी खरीद पर यूजर्स को 6 हजार रुपये का कैशबैक दिया जा रहा था। स्मार्टफोन खरीदने के 30 दिन के अंदर आपको इस ऑफर को क्लेम करना पड़ेगा। ये ऑफर अभी भी चल रहा है और एयरटेल ने इस ऑफर में शामिल स्मार्टफोन्स की लिस्ट को दस नए स्मार्टफोन्स के साथ अपडेट किया जा चुका है। 

ऐसे मिलेगा 6 हजार रुपये का कैशबैक: यदि आप सोच रहे हैं कि ये कैशबैक आपको कैसे मिलेगा तो आइए हम आपको इसके प्रोसेस के बारें में विस्तार से जान लेते है। एयरटेल (Airtel) इस 6 हजार रुपये के कैशबैक को यूजर्स के अकाउंट में, दो भागों में ट्रांसफर करने का काम करता है। इस कैशबैक का पहला भाग यानी 2 हजार रुपये एयरटेल यूजर के अकाउंट में तब ट्रांसफर करता है जब वो निरंतर 18 माह के लिए 249 रुपये या उससे अधिक वाले रिचार्ज प्लान्स खरीदता है। बचे हुए चार हजार रुपये तब दिए जाते हैं जब 3 वर्ष या 36 महीनों के लिए यूजर लगातार निरंतर रिचार्ज कराता है। 

इन Smartphones की खरीद पर मिलेगा कैशबैक: बता दें कि इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स के लिए एयरटेल (Airtel) ने दस नए स्मार्टफोन्स लिस्ट में जोड़े हैं। इन्हीं स्मार्टफोन्स को खरीदने पर आप 6 हजार रुपये के कैशबैक के लिए योग्य होने वाले है। एयरटेल की लिस्ट में जो स्मार्टफोन्स शामिल हैं, वो Itel A16 Plus, Itel A17, Itel A37, Itel P17, Nokia C01 Plus, Xiaomi Poco M3 Pro 5G, Tecno Pop6 Pro, Infinix Smart 6 HD, Motorola Moto G22 और Oppo A16E हैं। 

इन बातों का रखें ध्यान: इस ऑफर के बारे में कुछ जरूरी बातें हैं जिनके बारे में आपको पता होना जरुरी है। ध्यान रहे कि इस कैशबैक को आपके अकाउंट में पहुंचने के लिए तकरीबन 90 दिन लगते हैं। अगर आपको कैशबैक क्लेम करने के बारें में सोच रहे है तो उसके लिए आपको 15 दिनों का वक़्त दिया जाएगा। साथ ही, आपको बता दें कि जिस अकाउंट में आपका कैशबैक ट्रांसफर किया जाने वाला है, वो Airtel Payments Bank के अकाउंट में होगा। अगर आपके पास अकाउंट नहीं है तो आप Airtel Thanks ऐप के जरिए इसे खोल सकते हैं। 

बड़ी खबर: WhatsApp ने एक साथ बैन किए 19 लाख से अधिक अकाउंट

अमेज़न पर मिल रहा है हजारों रुपए जीतने का मौका

इन छोटे- छोटे प्रश्नों के उत्तर आपको जीता सकते है हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -