Airtel Cricket Bonanza Contest में आकर्षक प्राइस जीतने का मौका
Airtel Cricket Bonanza Contest में आकर्षक प्राइस जीतने का मौका
Share:

एक बार फिर लेकर Airtelअपनी Airtel थैंक्स कस्टमर स्कीम को आया है. यह स्कीम प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए है. हालांकि, इस स्कीम की खास बात यह है की यह सिर्फ एयरटेल कस्टमर्स के लिए ही है है, बल्कि इसका लाभ वो यूजर्स भी उठा सकते हैं जो एयरटेल के यूजर्स नहीं है. इसमें ICC Cricket World Cup के दौरान यूजर्स को इनाम जितने का मौका मिलेगा. IPL के बाद अब भारत में वर्ल्ड कप फीवर शुरू हो गया है. वर्ल्ड को के दौरान टेलिकॉम कंपनियां भी इससे जुड़े ऑफर्स और स्कीम्स पेश कर रही हैं. इसी तरह airtel ने भी Airtel Cricket Bonanza Contest पेश किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 

इन तरीको को अपनाकर आप अपने स्मार्टफोन पर देख सकते है 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019'

Airtel Thanks app मे सभी यूजर्स के लिए Airtel Cricket Bonanza Contest प्रांरभ किया है. इस बदलाव के बाद यूजर्स को ऐप में नया Cricket Bonanza Contest भी देखने को मिलेगा. इस ऐप में लॉग-इन करने के बाद यूजर्स ICC में होने वाला हर मैच के लिए पहले से अनुमान लगा पाएंगे. एयरटेल ने घोषणा की है की हर मैच के के लिए यूजर्स को प्राइज जीतने का मौका मिलेगा. इसके अलावा मैच के अंत में प्रति दिन एक लकी ड्रॉ भी होगा. इसमें टॉप 100 विजेता चुने जाएंगे. कांटेस्ट के दौरान अधिकतम पॉइंट्स के आधार पर विजेताओं का चुनाव   किया जाएगा.

Samsung के इन स्मार्टफोन की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स

ऐप में लीडर बोर्ड भी मौजूद होगा, जिसमें टॉप-रैंकिंग प्लेयर्स की प्रोफाइल्स दिखाई जाएंगी. वर्ल्ड कप के अंत में, उच्चतम पॉइंट्स के साथ 10 लकी विजेताओं को बम्पर ड्रॉ में प्राईजे जीतने का मौका मिलेगा. इसके अलावा, यह ध्यान रहे की Airtel Thanks app पर कांटेस्ट मैच के शुरू होने से पहले प्रति दिन 6 AM से 2 PM तक चलेगा. अगर आपको क्रिकेट में रूचि है और आप हर मैच देखेंगे या आप टीम के बारे में अपडेटेड रहेंगे, तो आप Airtel के इस कांटेस्ट में इनाम जीत सकते हैं. Cricket Bonanza Contest में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन पर #AirtelThanks app के लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद Airtel Contest बैनर टॉप पर पॉप-आउट होगा. बैनर पर Play Now के विकल्प पर क्लिक कर दें। अगले स्टेप में, आपको जिस भी मैच में हिस्सा लेना है इसके बाद अनुमान लगाएं और कांटेस्ट जीतने की संभावना को बढ़ाएं.

Nokia के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 10,000 रु का बम्पर डिस्काउंट

Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर

Google के इस स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर में दिखा डिजाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -