56 दिनों की खास सुविधा के साथ AIRTEL ने पेश किया अपना शानदार प्लान
56 दिनों की खास सुविधा के साथ AIRTEL ने पेश किया अपना शानदार प्लान
Share:

AIRTEL अपने सुतसोमेर को एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज की पेशकश भी रहा है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स किसी महंगे प्लांस की तरह ही होते हैज. अगर आप हर महीने प्रीपेड प्लान को रिचार्ज नहीं करवाना चाह रहे है तो आज हम आपके लिए AIRTEL का एक किफायती प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं इसकी बहुत अधिक डिमांड है और वजह है इसकी वैलिडिटी और जिसमे मिलने वाले बेनिफिट्स. इस प्लान की मूल्य ₹600 से कम है लेकिन इसकी वैलिडिटी बहुत अधिक है. अगर आप भी एक AIRTEL प्रीपेड कस्टमर हैं तो आज हम इस प्लान की खासियत के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

कौन सा है प्लान और क्या है खासियत: AIRTEL के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसका मूल्य सिर्फ ₹549 है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इस में दिए जाने वाले है 56 दिनों की वैलिडिटी इसकी बदौलत लोग इसे सबसे अधिक खरीदते हैं और 2 महीने तक इसका उपयोग कर पाते हैं. इस रिचार्ज को एक बार एक्टिव करवाने के उपरांत आपको 2 माह तक रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है और ना ही रिचार्ज करवाने की डेट याद रखनी पड़ जाती है. मूल्य के वजह से इस प्लान की सबसे अधिक डिमांड है

यदि बात की जाए इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो जिसमे सबसे पहले 56 दिनों तक हर रोज ग्राहकों को 2GB DATA की पेशकश भी की जा रही है. वीडियो देखने और गाने सुनने के साथ ही सोशल मीडिया चलाने के लिए 2GB DATA ठीक-ठाक माना जाता है और अधिक तर लोग हर रोज इतना ही डाटा कंज्यूम करते हैं ऐसे में इस प्लान में आपको 56 दिनों तक 2GB डाटा मिलने वाला है. आपको बता दें कि इस रिचार्ज प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. ग्राहक 56 दिनों तक निरंतर अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल  भी कर पाएंगे. अगर बात की जाए आने बेनिफिट्स की तो ग्राहकों को इस प्लान में एसएमएस भी दिए जाते हैं जो हर रोज 100 की संख्या में भी दिए जा रहे है.

JIO दे रहा 500 से अंदर वाला प्लान, जानिए क्या है खास

SAMSUNG के इस स्मार्टफोन के लिए लोगों के बीच मची होड़

इस लैपटॉप में है ऐसा क्या...खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -