Airtel ने पेश किया 500 रुपए से कम वाला प्लान

Bharti Airtel को देश में सर्वश्रेष्ठ पोस्टपेड सर्विस प्रोवाइडर में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। टेल्को 399 रुपये से 1599 रुपये हर महीने से शुरू होने वाले कुल 5 पोस्टपेड प्लान पेश कर रहा है। कंपनी के सभी हाई-एंड प्लान कंज्यूमर्स के लिए OTT (ओवर-द-टॉप) का लाभ दे रहे है। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो ओटीटी लाभों की परवाह भी नहीं कर रहे है, तो एयरटेल के दो पोस्टपेड प्लान हैं जिन्हें आप तुरंत देख पाएंगे।

Airtel Rs 499 पोस्टपेड प्लान: Airtel का 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS / दिन भी दिए जा रहे है। यूजर्स को 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाने वाली है। हालांकि, यह प्लान कुछ OTT लाभों को बंडल करती है - 6 माह के लिए अमेजन प्राइम, एक साल के लिए डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल और विंक प्रीमियम। 

कैसे उठा सकते हैं लाभ: यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा और रजिस्टर्ड नंबर से लॉग इन करना पड़ेगा, ताकि एयरटेल के प्लान्स के फायदों का दावा किया भी किया जा सकता है।

ये तीन प्लान्स भी हैं बेस्ट: कंपनी द्वारा पेश किए गए अन्य तीन प्लान, इनमे 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये के प्लान शामिल हैं, सभी परिवारों  के लिए बताया जा रहा है। 1199 रुपये और 1599 रुपये के प्लान नेटफ्लिक्स के OTT लाभ को भी बंडल कर सकते है। आप अपने परिवार से ऊपर बताई गई सभी प्लान्स में अतिरिक्त यूजर जोड़ पाएंगे।

Jio ने पेश किया अब तक सबसे धमाकेदार प्लान

अब आसानी से रिकवर होगा आपका गूगल अकाउंट

अब Wifi के बगल में लगा दें ये डिवाइस, नहीं होगी नेटवर्क की समस्या

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -