एयरटेल ने किया अपने नेटवर्क क्षेत्र का विस्तार
एयरटेल ने किया अपने नेटवर्क क्षेत्र का विस्तार
Share:

जालंधर : किसी भी कम्पनी की सेवाओं का विस्तार करना उसका लक्ष्य होता है. इस कड़ी में एयरटेल ने भी अपनी सेवाओं को विस्तार देते हुए कश्मीर के कारगिल, लेह और लद्दाख में 4जी सर्विस शुरू की है. लद्दाख में 4जी सेवाओं को शुरू करने वाली एयरटेल पहली कम्पनी बन गई है .

आपको बता दें कि अब एयरटेल 4जी के दायरे में कारगिल युद्ध स्मारक, संगम, मैग्नेटिक हिल, शांति स्तूप, लेह पेलेस, थिकसी मठ, अल्ची मठ, लामायुरू मठ, मूनलैण्ड लामायुरू, पैंगोंग झील की ओर सक्ति, स्टोक पेलेस और हॉल ऑफ फेम जैसे कई लोकप्रिय स्थान शामिल हो गए हैं. अब कश्मीर के दुर्गम इलाकों में भी एयरटेल की संचार सेवा उपलब्ध होने लगेगी. इससे कश्मीर में तैनात सैनिकों को भी अपने घर -परिवार से संवाद कर सकेंगे.

उल्लेखनीय है कि इसके अलावा एयरटेल ने कारगिल, लेह और द्रास समेत 130 कस्बों और गांवों के यूजर्स के लिए अब किफायती मूल्य पर हाई स्पीड की डाटा सेवाएं भी उपलब्ध कराई है . इसके साथ ही अब एयरटेल की देशव्यापी 4जी उपस्थिति अब उत्तर में लद्दाख, दक्षिण में कन्याकुमारी, पूर्व में तवांग और पश्चिम में कच्छ तक पहुँच चुकी है. कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच एयरटेल की यह उपलब्धि गौर करने लायक है.

यह भी देखें 

यूएन की नजर में भारतीय अर्थव्यवस्था सकारात्मक दिशा में

चीन की तुलना में भारत में बढ़ी समृद्धि की रफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -