यूजर्स को एयरटेल ने दिया बड़ा झटका, कर दिया ये प्लान महंगा
यूजर्स को एयरटेल ने दिया बड़ा झटका, कर दिया ये प्लान महंगा
Share:

Airtel ने अपने यूजर्स को जोर का झटका दे दिया है. उन्होंने अपने सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान को महंगा भी कर चुके है. यह कहना गलत नहीं होने वाला है कि उसने अपना सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है. जिसका प्रभाव उन लोगों पर दिखेगा जो कम मूल्य वाले प्लान को लेना पसंद करते हैं. Airtel ने अपने सबसे सस्ते 99 रुपये वाले प्लान का मूल्य में डेढ़ गुना यानी करीब 56 रुपये का इजाफा भी कर चुके है. यानी Airtel का 99 रुपये वाला प्लान अब 155 रुपये में मिलने वाला है. 

इन 7 सर्कल में बढ़ी कीमत: Airtel के इस बढ़े हुए प्लान को फिलहाल 7 सर्कल में रोलआउट भी कर दिया है,  इसमें आंध्र प्रदेश, बिहार, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, नॉर्थ ईस्टराजस्थान और पश्चिमी यूपी शामिल है. Airtel काफी समय से प्रीपेड प्लान्स का मूल्य को बढ़ाने की बात भी बोल रही है. इसकी शुरुआत उसने 99 रुपये वाले प्लान से की है. कंपनी Airtel प्रीपेड प्लान का एवरेज रेवेन्यू पर यूजर्स 129 रुपये से बढ़ाकर 300 करने की बाटव भी बोल रहे है. उम्मीद की जा रही है कि एयरटेल के बाकी प्लान्स का मूल्य भी बढ़ने वाले है. 

Airtel 155 Plan डिटेल्स: Airtel के 155 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है. इसमें 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS दिए जाते हैं. प्रीपेड रिचार्ज प्लान को सबसे पहले वर्ष 2022 नवंबर में हरियाणा और ओडिशा में बंद करने के उपरांत 155 रुपए वाले प्लान को रोलआउट किया था.

कमाल के है ये जूते ठंड में भी देते है गर्मी का मजा

WHATSAPP लेकर आया अपना खास फीचर्स, आज ही करें अपडेट

AIRTEL फ्री में दे रहा है ये सुविधा, जानिए आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -