Airtel ने पेश किया धमाकेदार ऑफर
Airtel ने पेश किया धमाकेदार ऑफर
Share:

लॉकडाउन को ध्यान में रखकर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने डबल डाटा ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 98 रुपये वाले एड-ऑन पैक में 12 जीबी डाटा मिलेगा। इससे पहले कंपनी इस रिचार्ज पैक में यूजर्स को 6 जीबी डाटा प्रदान करती थी। हालांकि, कंपनी का यह ऑफर अन्य एड-ऑन प्लान पर लागू नहीं है।

एयरटेल का 98 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर के तहत एयरटेल यूजर्स को इस एड-ऑन पैक में 28 दिनों के लिए 12 जीबी डाटा मिलेगा। इससे पहले कंपनी यूजर्स को सिर्फ 6 जीबी डाटा देती थी। हालांकि, यह ऑफर इस प्लान के अलावा अन्य एड-ऑन रिचार्ज पैक पर उपलब्ध नहीं है।

एयरटेल ने हाल ही में लॉन्च किए तीन प्री-पेड प्लान
एयरटेल ने कुछ दिनों पहले ही तीन नए प्री-पेड प्लान को भारतीय टेलीकॉम बाजार में उतारा था। इन तीनों प्री-पेड प्लान की कीमत 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये है। यूजर्स को तीनों प्री-पेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिली है।

Airtel का 99 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान झारखंड, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 129 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरयाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 199 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरयाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

फेसबुक Messenger Rooms हुआ लाइव

टेक्निकल गुरुजी ने 16 फोन से डिलीट किया TikTok

कानूनी रूप से अपने कंप्यूटर पर कैसे चलाएं GTA 5

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -