सबसे सस्ते सेट-टॉप बॉक्स मिलेंगे इस डीटीएच कंपनी पर

डाटा प्लांस के बाद अब डीटीएच कंपनियों के बीच ग्राहकों को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ गई है। लगभग सभी कंपनियां ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ना चाहती हैं। इसके लिए टाटा स्काई और डी2एच जैसी तमाम कंपनियों ने अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत कटौती की हैं। फिलहाल , दाम घटने के बाद भी एयरटेल डिजिटल टीवी के सेट-टॉप बॉक्स काफी सस्ते हैं। तो आइए जानते हैं एयरटेल डिजिटल टीवी के सेट-टॉप बॉक्स की कीमत के बारे में...

एयरटेल डिजिटल टीवी के सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 
एयरटेल के स्टैंडर्ड डेफिनिशन यानी एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,110 रुपये और हाई-डेफिनिशन यानी एचडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,300 रुपये है। वहीं, दूसरी तरफ कटौती के बाद टाटा स्काई के एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,399 रुपये और एचडी सेट-टॉप बॉक्स की 1,499 रुपये है।

d2h कंपनी ने घटाए दाम
डी2एच कंपनी ने हाल ही में ग्राहकों को लुभाने के लिए सेट-टॉप बॉक्स के दाम घटाए थे। कटौती के बाद इस कंपनी के एचडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,599 रुपये और एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,499 रुपये हो गई है। इससे पहले इन सेट-टॉप बॉक्स की कीमत क्रमश: 1,699 रुपये और 1,599 रुपये थी।

डिश टीवी ने भी घटाए दाम 
डिश टीवी ने हाल ही में सेट-टॉप बॉक्स के दाम घटाए थे। कटौती के बाद इस कंपनी के एचडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,590 रुपये और एसडी सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,490 रुपये हो गई है।

टाटा स्काई का ऑफर  
टाटा स्काई ने ग्राहकों के लिए कुछ दिनों पहले 'टाटा स्काई कैशबैक' ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स मुफ्त में दो महीने तक टीवी देख सकेंगे। हालांकि, इस ऑफर का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से रिचार्ज का भुगतान करते हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर के अकाउंट में रिचार्ज के 2 दिन बाद पहले महीने का कैशबैक और एक सप्ताह बाद दूसरे महीने का कैशबैक क्रेडिट करेगी। वहीं, यह ऑफर 30 जून 2020 तक एक्टिव रहेगा।

कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार मुफ्त में बांट रही है मास्क

नेटवर्क शुरू करने की समय सीमा के लिए COAI ने दूरसंचार विभाग को लिखा पत्र

दुनिया का पहला ई-मेल भेजा था बिना इंटरनेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -