एयरटेल डिजिटल टीवी पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल अब फ्री

भारती एयरटेल और क्यूरियोसिटीस्ट्रीम ने आज घोषणा की कि उन्होंने भारत में क्यूरियोसिटीस्ट्रीम से प्रीमियम कंटेंट टीवी होम्स पर लाने के लिए अपनी कंटेंट साझेदारी को और मजबूत किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एयरटेल की डीटीएच इकाई एयरटेल डिजिटल टीवी ने एक विशेष फ्री टू एयरटेल चैनल लॉन्च किया है, जिसमें क्यूरियोसिटीस्ट्रीम की पुरस्कार प्राप्त तथ्यात्मक मनोरंजन फिल्मों और सीरीजों की पूरी सूची मौजूद है।

इसके साथ ही क्यूरियोसिटीस्ट्रीम टीवी चैनल (419) एयरटेल डिजिटल टीवी के सभी 16.5 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो सकता है। इसके साथ ही यह क्यूरियोसिटीस्ट्रीम को एक बड़ा मंच भी प्रदान करेगा। यह पहली बार है कि भारत में टीवी होम्स (डीटीएच) की क्यूरियोसिटीस्ट्रीम से विश्व भर में प्रसिद्ध कंटेंट तक सीधी पहुंच होगी, जिसे डिस्कवरी चैनल के दूरदर्शी संस्थापक जॉन हेंड्रिक्स द्वारा लॉन्च किया गया था। 

क्यूरियोसिटीस्ट्रीम दर्शकों को उनके पसंद के अनुरूप सभी कंटेंट उपलब्ध कराता है, जिसमें वे हजारों फिल्मों और सीरीज के साथ ही कई नये कंटेंट जैसे अंतरिक्ष, कला, ज्वालामुखी, इतिहास, यात्रा, कारों, वास्तुकला, डायनासोर और अन्य का भी आनंद ले सकते हैं। बेहतरीन कहानी और आश्चर्यजनक विजुअल के साथ एयरटेल डिजिटल टीवी पर क्यूरियोसिटीस्ट्रीम टीवी चैनल मूल, सीरीज और फीचर्स सहित अन्य लोकप्रिय कंटेंट को एक रोमांचक शेड्यूल के साथ दिखा रहा है। क्यूरियोसिटीस्ट्रीम पर ब्रेकथ्रू कार्यक्रम चल रहा , जिसमें कोरोनावायरस पर विशेष श्रृंखला है
एमी पुरस्कार विजेता स्टीफन हॉकिंग की फेवरेट प्लेस
बटरफ्लाई इफेक्ट: गांधी-द फोर्स ऑफ विलपॉवर
एमी और बाफ्टा नामांकित डेविड एटनबरो की लाइट ऑन अर्थ
एशियाज मोनार्कीज: नेपाल
एज ऑफ बिग कैट्स

दुनियाभर में ऊँचा हुआ भारत का मस्तक, इस देसी कंपनी ने बनाया 'कोरोना' का सबसे कारगर टीका

हार्ट से सम्बंधित ECG तकनीशियन में करियर बनाने के लिए जाने करियर गाइडेंस टिप्स

12वी पास ऑपथैलमॉलजी में बना सकते है करियर, सफलता के लिए मिलेंगे कई अवसर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -