Airtel के इन प्लान में ग्राहकों को मिलेगा 6GB तक डेटा
Airtel के इन प्लान में ग्राहकों को मिलेगा 6GB तक डेटा
Share:

भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनीया आए दिन नए ऑफर और प्लान लेकर आती रहती हैं. जिसकी वजह है बाजार में Reliance Jio की एंट्री. जिसके बाद से जहां मोबाइल इंटरनेट डेटा काफी सस्ता हो गया है, वहीं दूसरी बड़ी कंपनियों को भी जियो से टक्कर लेने के लिए अपने डेटा प्लान्स को सस्ता करना पड़ा है. कंपनियां अब मंथली प्लान और लॉन्ग टर्म प्लान्स में पहले के मुकाबले ज्यादा डेटा तो दे ही रही हैं, लेकिन यूजर्स को कभी डेटा की कमी महसूस ना हो इसके लिए वे डेटा ऐड-ऑन पैक्स भी ऑफर कर रही हैं. इसी कड़ी में एयरटेल ने अब अपने प्रीपेड डेटा ऐ़ड-ऑन प्लान की रेंज को बढ़ाकर 5 कर दिया है जो पहले 4 थे. आइए जानते है कौन सा प्लान आपके लिए बेस्ट होगा.

एयरटेल का 28 रुपये वाला डेटा पैक : ग्राहकों के लिए एयरटेल की तरफ से ऑफर किया जाने वाला यह सबसे सस्ता ऐड-ऑन डेटा पैक है. 28 रुपये की कीमत में आने वाले डेटा पैक में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 500एमबी डेटा दिया जा रहा है. एयरटेल ने यह डेटा पैक खास तौर से फीचर फोन यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया है जिन्हें इंटरनेट की जरूरत कम पड़ती है.

एयरटेल का 48 रुपये वाला डेटा पैक : 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को 3जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है. प्लान में यूजर्स को कोई कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलेगा. यह डेटा पैक उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जो महीने में कभी-कभार थोड़ा ज्यादा डेटा यूज कर लेते हैं.

एयरटेल का 92 रुपये वाला डेटा पैक : इस डेटा पैक में यूजर्स को 6जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. हालांकि, इसकी वैलिडिटी केवल 7 दिन ही है. यह डेटा पैक उन यूजर्स के लिए अच्छा है जो इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल विडियो देखने के लिए करते हैं.

एयरटेल का 98 रुपये वाला डेटा पैक : एयरटेल का यह डेटा पैक यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 6जीबी डेटा दे रहा है. डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद जब इंटरनेट स्पीड काफी कम हो जाती है तब इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. इस डेटा पैक में यूजर्स को 10 फ्री एसएमएस भी दिया जा रहा है.

एयरटेल का 175 रुपये वाला डेटा पैक: एयरटेल का यह डेटा पैक यूजर्स को कुछ खास ऑफर नहीं करता. इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ केवल 6जीबी डेटा ही दिया जा रहा है. 98 रुपये के डेटा पैक में यही सारे बेनिफिट दिए जा रहे हैं. ऐसे में शायद ही कोई यूजर होगा जो 175 रुपये वाले डेटा पैक का चुन सकते है.

Xiaomi Mi A को स्मार्टफोन बाजार में मिली बड़ी सफलता, सेल्स में हुआ जबरदस्त इजाफा

इन कारणों की वजह से Android 10 होगा सिक्योर ऑपरेटिंग सिस्टम

Motorola One Action में कई खासियत है भरी, जानिए रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -