AIRTEL लाया तीन और नए प्लान, जानिए कितने में मिलेगा कितना डाटा
AIRTEL लाया तीन और नए प्लान, जानिए कितने में मिलेगा कितना डाटा
Share:

आज के वक़्त में सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच यह लड़ाई चल रही है कि कौन नंबर वन है. इंडिया की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां, एयरटेल (Airtel), अपने ग्राहकों को ऐसे कमाल के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स  ऑफर में दे रही है जिनका मूल्य तो कम होता है लेकिन मिलने वाले बेनिफिट्स बहुत सारे होते हैं. आइए  Airtel के उन प्रीपेड प्लान्स की चर्चा करते हैं जिनकी वैलिडिटी 84 दिनों की दी जा रही है. 

Airtel के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान: 

Airtel के 455 रुपये वाला प्लान: Airtel के इस प्लान का मूल्य 455 रुपये है और इसमें आपको 84 दिनों के लिए कुल मिलाकर तकरीबन 6GB DATA, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल 900 फ्री SMS भी दिए जा रहे. साथ ही, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का एक माह का ट्रायल, शॉ अकादेमी के साथ फ्री ऑनलाइन कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, तीन महीनों का अपोलो 24/7 क्लीनिक का सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक जैसी सुविधा भी मिल रही है. 

Airtel का 719 रुपये वाला प्लान: जिसमे ग्राहक को हर दिन के लिए 1.5GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा प्रदान की जा रही है. इतना ही नहीं, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का एक  माह का ट्रायल, शॉ अकादेमी के साथ फ्री ऑनलाइन कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, तीन माह का अपोलो 24/7 क्लीनिक का सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिलने वाला है.

Airtel का 839 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में कंपनी आपको रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सेवा प्रदान की है. साथ ही, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का एक माह का ट्रायल, शॉ अकादेमी के साथ फ्री ऑनलाइन कोर्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, तीन महीनों का अपोलो 24/7 क्लीनिक का सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है.

Netflix पर आप मूवी देखने के है शौक़ीन तो आज ही कर लें ये काम

अमेज़न पर रोज खेलो और रोज जीतो हजारों रूपए का इनाम

WhatsApp पर आया एक और नया फीचर, अब स्टेटस पर लगा पाएंगे ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -