Airtel लाया कई अलग अलग प्लान, जानिए किस रिचार्ज पर मिलेगा कौनसा ऑफर
Airtel लाया कई अलग अलग प्लान, जानिए किस रिचार्ज पर मिलेगा कौनसा ऑफर
Share:

Bharti Airtel अपने यूजर्स को सस्ते दाम में डेली 2GB डेटा ऑफर में प्रदान कर रहा है। वही कंपनी ने इन डेली 2GB DATA प्लान के साथ एक्स्ट्रा DATA बेनिफिट्स ऑफर भी लॉन्च कर रहा है, जिससे ग्राहक कम मूल्य में अधिक डेटा का लुत्फ उठा सकते है। डेटा के अतिरिक्त इन प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी दी जा रही है। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से-

549 रुपये वाला Aitel प्लान: Airtel के इस प्लान में 56 दिनों की वैधता के साथ डेली 2GB डेटा ऑफर में मिल रहा है। साथ ही 4GB एक्स्ट्रा डेटा कूपन हासिल कर सकते है। यह केवल Airtel Thanks ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर भी प्रदान कर रहे है। साथ इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है। जिसके साथ ही Prime Video, ऑनलाइन कोर्स, हैलोट्यून, Wynk music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

359 रुपये वाला Airtel प्लान: एयरटेल का 359 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है। इस प्लान में डेली 2GB DATA के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें ऐप एक्सक्लूसिव 2GB Data कूपन भी दिया जा रहा है। इस प्लान में भी Prime Video, ऑनलाइन कोर्स, हैलोट्यून, Wynk music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

299 रुपये वाला Airtel प्लान: एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की खास सुविधा भी दे रहे है। साथ ही 100 SMS की सुविधा का लुत्फ उठा सकते है। इस प्लान में Amazon Prime वीडियो, फ्री हैलो ट्यून, Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इस स्मार्टफोन को मिला Android 12, जानिए क्या बदलेगा आपके फ़ोन में

यदि आप भी जीतना चाहते है 20 हजार का इनाम तो जल्द करें ये काम

अब JIO में हर दिन मिलेगा इतना डाटा, पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ये मुफ्त सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -