एयरटेल लेकर आया 2gb वाला शानदार प्लान
एयरटेल लेकर आया 2gb वाला शानदार प्लान
Share:

यदि आप अभी भी घर से कार्य कर रहे हैं तो आपको उसके लिए अधिक इंटरनेट की भी आवश्यकता पड़ती है। ऐसे में ठीक से काम करने के लिए आपके स्मार्टफोन में ठीक से DATA  होना आवश्यक है। है। हालांकि डाटा की आवश्यकता पूरी करने के लिए के लिए इंटरनेट की आवश्यकताएं अलग-अलग होने वाली है। जैसे वीडियो कॉन्फ्रेंस, ऑफिस सर्वर से रिमोट एक्सेस और बहुत  कुछ के लिए एक निश्चित मात्रा में डाटा की आवश्यकता है। ऐसे में हम आपको 20 ऐसे DATA प्लान के बारे में बता रहे हैं जो कि एयरटेल को लॉन्च करने वाला है और उनमें कम से कम डेली 2GB DATA मिल रहा है।

Airtel का 299 रुपये वाला प्लान: Airtel के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। डाटा  के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में 2GB डाटा भी दिया जा रहा है यानी कि कुल 56GB  DATA बैठता है। SMS के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है।

Airtel का 839 रुपये वाला प्लान: Airtel के 839 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैधता दी जा रही है। डाटा के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में 2GB डाटा प्रदान किया जा रहा है यानी कि कुल 168GB डाटा बैठ रहा है। SMS के बारें में बात की जाए  तो इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

आप भी अभी जीत सकते है 10 हजार तक का इनाम, जानिए कैसे

10 हजार के बंपर डिस्काउंट में मिल रहा ये धमाकेदार स्मार्टफोन

Garena Free Fire हो गया है बैन तो बिलकुल भी न घबराएं और इन Apps का उठाए मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -