Airtel लेकर आया अल्ट्रा फास्ट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान
Airtel लेकर आया अल्ट्रा फास्ट स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान
Share:

Airtel अपने यूजर्स के लिए एक नया सुपर फास्ट ब्रॉडबैंड वाला प्लान लेकर आया है. ये  प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए है जिन्हें फास्ट इंटरनेट स्पीड की जरुरत होती है. इस इंटरनेट प्लान के अंतर्गत एयरटेल अपने उपभोक्ताओं को 300mbps तक की स्पीड देगा. 

भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने इस लॉन्च के दौरान कहा है, ‘यह उन लोगों के लिए है जो हाई स्पीड डाटा चाहते हैं. आने वाले समय में हम FTTH का दायरा बढ़ाएंगे और अपने कस्टमर्स को होम ब्रॉडबैंड प्लान्स में अलग अलग प्राइस प्वॉइंट पर ज्यादा च्वाइस देंगे.

इस ख़ास प्लान में यूजर्स को सुपर फास्ट ब्रॉडबैंड के साथ एयरटेल एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. इसमें विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी एप सम्मिलित है. कंपनी के अनुसार, विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गानें और एयरटेल टीवी में 350 से अधिक लाइव चैनल्स समेत 10000 से ज्यादा फिल्म्स और शोज हैं. एयरटेल का यह 300Mbps का ब्रॉडबैंड प्लान 2199 रुपये के मासिक शुल्क पर आता है. 300Mbps होम ब्रॉडबैंड प्लान भारत में सीमित सर्कल्स में उपलब्ध होगा. आप अपने रीजन में इसकी उपलब्धता के बारे में एयरटेल ब्रॉडबैंड साइट पर जाकर और अधिक जानकारी चेक कर सकते हैं. 

अब एयरटेल के स्पेशल ऑफर में मिलेगा ये प्लान

जानिये 4G नेटवर्क के मामले में कौन सा शहर है नंबर 1

यह एप बढ़ा देगा आपकी इंटरनेट स्पीड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -