Airtel Books ऐप हुआ लॉन्च, दुनियाभर की हजारों किताबों को किया शामिल
Airtel Books ऐप हुआ लॉन्च, दुनियाभर की हजारों किताबों को किया शामिल
Share:

दुनियाभर की 70,000 से ज्यादा मशहूर किताबों को Airtel ने अपने नया ऐप Airtel Books मे लॉन्च किया है,जिसका उपयोग करके आप इन किताबो का मजा ले सकते है. यह ऐप खास तौर पर स्मार्टफोन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है. Reliance Jio ने भी हाल ही में Jio News ऐप लॉन्च किया है जिसमें आपको डिजीटल कंटेट मिलेगा. जिसमें देश की 12 भाषाओं में मैग्जीन, लेटेस्ट न्यूज अपडेटस, समाचार जैसे ऑनलाइन कंटेंट मिलेंगे. कंपनी ने अपने पुराने ग्राहको के लिए इस ऐप को लॉन्च किया है.

Microsoft ने यूजर्स को किया आगाह, हो सकता है बड़ा साइबर अटैक
 
कंपनी ने एंड्रॉइड और आइओएस दोनों यूजर्स के लिए यह ऐप लॉन्च किया है. वही,किसी और टेलिकॉम ऑपरेटर्स के यूजर्स भी इस ऐप को Airtel यूजर के अलावा एक्सेस कर सकते हैं. इस ऐप में आपको भारतीय लेखकों के अलावा इंटरनेशनल लेखकों की 70,000 से ज्यादा किताबें पढ़ने को मिलेगी. Airtel ने इसके लिए कई मशहूर पब्लिशर्स के साथ पार्टनरशिप किया है. सभी सेक्शन की किताबों को एक्सेस कर Airtel Books ऐप यूजर्स को पहले 30 दिनों के लिए फ्री ट्रायल उपलब्ध कराया जाएगा.  

BSNL ने पेश किए हाई स्पीड प्लान, रोजाना मिलेगा 170GB डाटा
 
ऐप मे एक वन टाइम स्पेशल बेनिफिट स्मार्टफोन यूजर्स को दिया जाएगा. जिसमें वे रीडर्स क्लब के 5 पेड टाइटल्स को एक्सेस कर सकेंगे. Airtel Books का सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को 6 महीने के लिए 129 रुपये का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. वहीं, सालाना सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 199 रुपये में 12 महीने का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. इसके अलावा यूजर्स बुक्स को प्रति बुक की दर से खरीद भी सकते हैं. Airtel पहले से ही अपने यूजर्स को Airtel Wynk और ऐप्स के जरिए  Airtel TV ऑनलाइन कंटेट मुहैया करा रहा है. इस बुक का लेटेस्ट लॉन्च कितना सफल होता है ये तो आने वाले समय मे पता चल जायेगा.

ठगी के रोज नये तरीके खोज रहे ऑनलाइन ठग, जानिए कैसे बचें

TRAI के नए नियम के कारण TV देखने वालों की संख्या हुई कम

Nokia 7.1 की कीमत हुई कम, ये है नई प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -