एयरटेल ने कम दाम में पेश किया 84 दिन तक की वैलिडिटी वाला प्लान
एयरटेल ने कम दाम में पेश किया 84 दिन तक की वैलिडिटी वाला प्लान
Share:

इस समय भारत में ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलिकॉम इंडस्ट्री में कम दाम में ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान देने की होड़ मची है. कंपनियां आकर्षक प्लान ऑफर कर अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाना चाहती हैं. इससे कंपनी को अच्छा रेवेन्यू भी मिलता है. इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन इसलिए भी काफी बढ़ गया है क्योंकि आज के समय में यूजर्स खराब सर्विस मिलने पर ऑपरेटर बदलने में देर नहीं करते. अगर आप भी अपना टेलिकॉम ऑपरेटर बदलना चाहते हैं और आपकी नया ऑपरेटर एयरटेल है, तो हम आपको कुछ बेस्ट फर्स्ट टाइम रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं.

आउटडोर पार्टी के लिए सबसे बेस्ट है Gizmore पार्टी स्पीकर्स

178 रुपये का पहले रिचार्ज : 178 रुपये का ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जिन्हें कम डेटा और ज्यादा कॉलिंग चाहिए. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस दिया जा रहा है. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को कुल 2जीबी डेटा मिलता है.

अब नेटफ्लिक्स नहीं चलेगा स्मार्ट टीवी के अलावा इन डिवाइस में भी

248 रुपये का फर्स्ट टाइम रिचार्ज : डेटा के लिए यह प्लान एक अच्छा ऑप्शन है. प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. प्लान को सब्सक्राइब कराने पर डेली 1.4जीबी डेटा मिलेगा. प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस शामिल हैं. एयरटेल के पास इन्हीं बेनिफिट्स के साथ आने वाला एक और प्लान है जिसकी कीमत 199 रुपये है. प्लान में इन सभी बेनिफिट्स का लाभ उठाने के लिए हर 28वें दिन इसे रिचार्ज करना होगा.199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को विंक म्यूजिक, एयरटेल एक्सट्रीम के साथ और भी कई दूसरी सर्विसेज का फ्री ऐक्सेस मिलेगा.

नोटबंदी से मिली इन एप्प को पहचान,जानिए पूरा सच

495 रुपये का फर्स्ट टाइम रिचार्ज : 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लान में यूजर्स को रोज 1.4जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर किया जा रहा है.

Mozilla Firefox का बग कर रहा है सिस्टम को हैंग

595 रुपये का फर्स्ट टाइम रिचार्ज : नए यूजर एयरटेल का 595 रुपये वाला प्लान भी चुन सकते हैं. इस प्लान में कंपनी यूजर्स को रोज 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है. प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस बेनिफिट्स के सात आता है. इस रिचार्ज के साथ कंपनी ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप के साथ और भी कई अडिशनल बेनिफिट दे रही है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है.

गूगल को 'सिख रेफरेंडम' के साथ जुड़ना पड़ सकता है भारी, यूजर्स ने जताई नाराज़गी

Vivo V17 जल्द आने वाला है बाजार में, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

जल्द ही लॉन्च होगा एपल आईफ़ोन का SE2 मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -