Airtel के इन प्लान में नही है डाटा लिमिट, वैधता जानकर हो जाएंगे हैरान
Airtel के इन प्लान में नही है डाटा लिमिट, वैधता जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

भारत की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी के कई प्री-पेड प्लान बाजार में हैं. यदि आपके पास भी एयरटेल का सिम कार्ड है तो जाहिर-सी बात है कि आपने भी कोई-ना-कोई अनलिमिटेड प्लान लिया होगा. एयरटेल के कुछ प्री-पेड प्लान ऐसे हैं जिनमें हर रोज कुछ जीबी डाटा मिलता है, वहीं कुछ प्लान ऐसे भी हैं जिनमें हर रोज नहीं, बल्कि एक ही बार कुछ जीबी डाटा मिल जाता है. तो आइए ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में जानने प्रयास करते है.

Samsung ने स्मार्टफोन के लिए 108MP का ये जबरदस्त प्रोडक्ट किया लॉन्च

148 रुपये का प्लान : अगर बात करें एयरटेल के 148 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में कुल 3 जीबी डाटा मिलता है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे. इसके अलावा इस प्लान में एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

इस तकनीक की वजह से सेल्फी वीडियो द्वारा जान पाएंगे आपका ब्लड प्रेशर

129 रुपये का प्लान : कंपनी ने अपने इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा मिलता है. इसमें भी सभी नेटवर्क पर 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इस प्लान में भी हर रोज 100 एसएमएस मिलेगा और एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Vivo के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

97 रुपये का प्लान : एयरटेल के 97 रुपये वाले प्लान में कुल 1 जीबी डाटा मिलता है और इसकी वैधता 14 दिनों की है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 मैसेज मिलते हैं. इसके अलावा इस प्लान में और कोई सुविधा नहीं मिलती है.

Motorola के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा जबरदस्त कैमरा, चीनी कंपनीयों को मिलेगा चुनौती

597 रुपये का प्लान : इस प्लान में कुल 6 जीबी डाटा मिलता है. डाटा की वैधता 28 दिनों की है, जबकि प्लान की वैधता 168 दिनों की है और इसमें रोज 300 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इस प्लान में नए 4जी फोन के साथ 2,000 रुपये का कैशबैक मिलता है. इसके साथ एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही इसमें एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी मिलती है.

HTC के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल लॉन्च होने की संभावना

998 रुपये का प्लान : एयरटेल के इस प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलती है. इस दौरान ग्राहकों को कुल 12 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं, हालांकि कॉलिंग और मैसेजिंग की वैधता 28 दिनों की ही है. इसके साथ एयरटेल म्यूजिक और एयरटेल टीवी प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही इसमें एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी मिलती है। यदि आप नए फोन के साथ इस प्लान को लेते हैं तो 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यूजर्स की प्राइवेसी को लेकर एक और मामला आया सामने, फेसबुक कर रहा ये काम

अगर आपने अपनी बहन को दिया ये ​गिफ्ट्स तो, रक्षाबंधन बन जाएगा खास

Xiaomi का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा बेहद खास, जानिए लीक जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -