एयरटेल 100 रुपये से कम कीमत वाले 5 प्लान निकाले, 6GB तक डाटा की सुविधा
एयरटेल 100 रुपये से कम कीमत वाले 5 प्लान निकाले, 6GB तक डाटा की सुविधा
Share:

एयरटेल और जियो के बीच डाटा और टैरिफ को लेकर चल रहा युद्ध फिलहाल शांत है, क्योंकि पिछसे साल दिसंबर में सभी कंपनियों ने अपने प्लान की कीमतें बढ़ाई हैं। कीमत बढ़ने के बाद कुछ नए प्लान भी बाजार में आए हैं। तो चलिए आज हम आपको एयरटेल के 5 ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जिनमें वैधता के साथ 6 जीबी तक डाटा मिलता है।45 रुपये का प्लान- इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है और इसके तहत लोकल और एसटीडी कॉलिंग 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से की जा सकेगी। इस प्लान में कोई डाटा नहीं मिलता है। एक तरह से यह एक वैलिडिटी रिचार्ज है।

49 रुपये का प्लान-एयरटेल के इस प्लान में 38.52 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा 100 एमबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। 79 रुपये का प्लान- इस प्लान में एयरटेल आपको 64 रुपये का टॉकटाइम देगा। इसके अलावा 200एमबी डाटा मिलेगा और वैधता 28 दिनों की होगी।

98 रुपये का प्लान- इस प्लान 6 जीबी डाटा मिलेगा और वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में कॉलिंग की कोई सुविधा नहीं मिलेगी, क्योंकि यह एक डाटा प्लान है। 48 रुपये का प्लान- इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें आपको 3 जीबी डाटा मिलेगा। यह भी एक डाटा प्लान है।

Samsung Galaxy M21 गीकबेंच पर नजर आया इन फीचर्स के साथ

एयरटेल यूजर्स को Google Nest Mini पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें डिस्काउंट रेट

भारत में POCO X2 इस दिन होगा लॉन्च, जानें पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -