AirTel पर मिल रहा है 5 रूपये में 4GB डाटा, जाने एयरटेल के प्लान के बारे में
AirTel पर मिल रहा है 5 रूपये में 4GB डाटा, जाने एयरटेल के प्लान के बारे में
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल एक बार फिर से अपने साथ ऑफर की झड़ी लेकर आयी है. जिसमे एक के बाद एक धमाकेदार ऑफर पेश किये जा रहे है. एयरटेल द्वारा लांच किये गए इन प्लान में इंटरनेट डाटा से लगाकर वॉइस कालिंग तक सब कुछ कम कीमत में दिया जा रहा है. ऐसे में आप इन ऑफर का लाभ ले सकते है. एयरटेल द्वारा 8 रुपए से लेकर 399 रुपए तक के प्लान में इंटरनेट के साथ वॉइस कालिंग दी जा रही है.

आइये जानते है एयरटेल के इन प्लान्स के बारे में - 

399 रुपए का प्लान -  399 रूपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ हर दिन 1जीबी 4जी डाटा 84 दिनों की वैधता के साथ दिया जा रहा है. यह ऑफर चुनिंदा यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है. 
 
349 रुपए का प्लान - एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ हर दिन 1जीबी 4जी डाटा  28 दिनों की वैधता के साथ दिया जा रहा है.
 
149 रुपए का प्लान - इस प्लान में एयरटेल 28 दिनों के लिए अपने यूजर्स को एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉल के साथ 2जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जा रहा है.
 
199 रुपए का प्लान - 199 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल कॉल्स और 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा 28 दिनों वैधता के साथ दिया जा रहा है.
 
60 रुपए का प्लान - इसमें 58 रुपए का टॉकटाइम अनलिमिटेड वैलेडिटी के साथ मिलेगा.
 
40 रुपए का प्लान - 40 रुपए के इस प्लान में 35 रुपए का टॉकटाइम अनलिमिटेड वैधता के साथ दिया जियेगा.
 
8 रुपए का प्लान - 8 रूपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 56 दिनों तक के लिए लोकल और एसटीडी मोबाइल कॉल्स 30 पैसे प्रति मिनट की दर पर उपलब्ध होगी.
 
5 रुपए का प्लान - एयरटेल के 4जी सिम पर अपग्रेड करने वाले ग्राहकों को 5 रुपये के रीचार्ज में 4 जीबी डेटा  दिया जा रहा है. यह ऑफर एक बार रिचार्ज करने पर ही मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 7 दिन की होगी. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जिओ फाई का बाजार में कायम है दबदबा

BSNL के 8 रूपये वाले प्लान में मिल रहा है यह....

AirTel ने लांच किया नया प्लान, मिलेगा हर रोज अनलिमिटेड कालिंग के साथ इंटरनेट डाटा

BSNL लेकर आने वाली है VoLTE सपोर्ट के साथ 4जी सर्विस

BSNL ने पेश की GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा यह फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -