एयरटेल की नजर भारत देश के इस राज्य पर, जानिए कितना कुछ किया ख़ास ?

एयरटेल की नजर भारत देश के इस राज्य पर, जानिए कितना कुछ किया ख़ास ?

भारतीय टेलीकॉम बाजार में जियो के आने के बाद से सभी कंपनियों को मुंह की खानी पड़ी है. फिर भी भारत में जियो की टक्कर में कोई कंपनी है तो वह है एयरटेल भारती. एयरटेल में इतनी क्षमता है कि वह जियो का आसानी से मुकाबला कर सके ओर वह ऐसा लगातार करते भी आ रही है. वहीं अब ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरटेल ने पंजाब के लिए एक नई योजना बनाई है

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत के इस प्रमुख मोबाइल नैटवर्क एयरटैल ने कहा कि कम्पनी ने पंजाब में अपने 4जी नैटवर्क को एल.टी.ई. 900 टैक्नोलॉजी से अपग्रेड कर लिया है ओर इससे कि एयरटैल के स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए नैटवर्क अनुभव और बेहतर साबित होने वाला है. 900 मैगाहर्ट्ज स्पैक्ट्रम बैंड में 4जी के रोलआऊट के साथ पंजाब के सबसे तेज मोबाइल नैटवर्क को अपने ग्राहकों की सेवा के लिए अतिरिक्त हाई स्पीड डाटा क्षमता की प्राप्ति होगी. 

इसमें सबसे खास ओर दिलचस्प बात यह है कि 900 मेगाहर्ट्ज स्पेक्ट्रम के उच्च प्रसार और पहुंच को देखते हुए एयरटैल स्मार्टफोन ग्राहक इमारतों, घरों, कार्यालयों और मॉल के अंदर बेहतर 4जी सुविधा का आनंद ले सकेंगे. बताया जा रहा है कि उच्च गति नैटवर्क क्षमता और कवरेज को बढ़ाने देने के लिए एडवांस्ड नैटवर्क टैक्नोलॉजीज और पूर्व 5जी मैसिव मीमो, 4जी एडवांस्ड और करियर एग्रीगेशन जैसे टूल्स को स्थापित करने हेतु कंपनी ने यह कदम उठाया है. 

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन

मार्च में धूम मचा सकते हैं Huawei P30 और P30 pro, जानिए इनके बारे में विस्तार से...

भारत में इस हद तक घटी realme 2 प्रो की कीमत, अब पहले से अधिक खरीदेंगे यूजर्स

शाओमी ने कसा सैमसंग पर तंज, Note 7 को आगे तो Galaxy M सीरीज को बताया पीछे