Airtel-Vodafone ने बदले अपने ये दमदार प्लान, अब यूजर्स को होगा अधिक फायदा
Airtel-Vodafone ने बदले अपने ये दमदार प्लान, अब यूजर्स को होगा अधिक फायदा
Share:

अगर आप एयरटेल और वोडाफोन के यूजर्स है और यदि आप काफी समय से अपने लिए कोई अच्छे प्लान की तलाश में हैं तो अब आपकी ये तलाश पूरी होने जा रही है. आपको बता दें कि देश की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी में शुमार Airtel और Vodafone ने हाल ही में अपने एक प्लान में बदलाव किया है और अब ग्राहकों को इसमें अधिक फायदा भी मिलेगा. आपको बता दे कि अब कंपनी ने अपने 169 रुपए के प्लान को रिवाइज कर दिया है और इससे माना जा रहा है कि इस समय में टेलीकॉम कंपनियां एक दूसरें को टक्कर देने के लिए लगातार अपने प्लान को रिवाइज कर रही हैं. जहां यूजर्स की लिए यह काफी फायदेमंद है.

प्राप्त ख़बरों की माने तो Vodafone अपने यूजर्स के लिए 169 रुपए के प्लान में 1 जीबी डेटा प्रति दिन दे रही है और यह 28 दिनों वैलिडिटी के साथ आता है. यानि कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान में कुल 28 जीबी डेटा दे रही है साथ में अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस प्रति दिन के लिए मिलते हैं. 

दूसरी ओर एयरटेल ने भी इसमें बदलाव कर दिया है. एयरटेल के इस 169 रु वाले प्लान में हर रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा और इसके साथ ही इन प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस भी हर दिन मिलेंगे. वहीं आपको बता दें कि Airtel ने अपने यूजर्स की लिए 99 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किया है और कंपनी ने अब ये प्लान 119 रुपए वाला कर दिया है. 

लखनऊ में भर्तियां, यहाँ एक साथ ढेरों पदों पर नौकरी

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

तय हुई गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 की लॉन्चिग डेट, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -