Airtel : कंपनी इस ख़ास सर्विस का IMC 2019 में देने वाली है लाइव डेमो
Airtel : कंपनी इस ख़ास सर्विस का IMC 2019 में देने वाली है लाइव डेमो
Share:

भारत में इस समय रिचार्ज प्लान को लेकर प्राइस वॉर चल रही है. इसी बीच टेलिकॉम कंपनी Airtel ने घोषणा की है, कि कल से शुरू हो रहे IMC 2019 में वो 5G नेटवर्क का लाइव डेमो दिखाएगा. कंपनी IMC 2019 में अपने 5G नेटवर्क के लाइव डेमो के साथ-साथ स्मॉल बिजनेस और स्मार्ट सिटी के लिए स्मार्ट सॉल्यूशन्स भी शोकेस करेगी. आपको बता दें कि IMC 2019 का आयोजन 14 अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा. यह दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा टेक्नोलॉजी इवेंट है, जिसमें दुनिया भर की लीडिंग टेक्नोलॉजी कंपनियां हिस्सा ले रही हैं. इस इवेंट का आयोजन डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकॉम (DoT) यानी दूरसंचार विभाग और COAI (सेल्युलर ऑपरेटर एसोसिएशन ऑफ इंडिया) करती है. आगे पढ़े पूरी रिपोर्ट 

ये है भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप, 1.5 मिलियन गेमर्स ने लिया हिस्सा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Airtel इस समय देश के 2,000 से ज्यादा बड़े उद्योंगों और 5,00,000 से ज्यादा मिडियम और स्मॉल बिजनेस को अपनी सर्विस मुहैया करा रहा है. कंपनी इस इवेंट में प्री-5G टेक्नोलॉजी, जैसे कि लाइसेंस्ड असिस्टेड एक्सेस (LAA) को शोकेस कर सकती है. कंपनी ने पहले भी कहा है कि वो स्मॉल बिजनेस और होम सॉल्यूशन्स के लिए कई तरह के फ्यूचर इनोवेशन के लिए काम कर रही है. यही नहीं, IoT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) के जरिए डिजिटल इकोनॉमी को बढ़ावा देने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के इस्तेमाल पर फोकस किया जाएगा.

Big Diwali Sale 2019: इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि Airtel इस इवेंट में स्मार्ट सिटी सॉल्यूशन्स जैसे कि ट्रैफिक कंट्रोल सिस्टम, सिटी वाइड सॉल्यूशन, पॉल्यूशन चेक, ट्रैफिक इनफोर्समेंट सिस्टम, स्ट्रीट लाइटिंग और स्मार्ट सिग्नेज जैसी टेक्नोलॉजी को शोकेस कर सकती है. IMC 2019 में विजिटर्स कंपनी के डिजिटल इंटरटेनमेंट प्ले यानी कि Airtel Xstream सर्विस को भी एक्सपीरियंस करा सकती है. यही नहीं, ऑरिजिनल इक्वीपमेंट मैन्यूफैक्चरर्स (OEM) के लिए भी कनेक्टिविटी प्रोवाइड करवा सकती है. खास तौर पर दोपहिए वाहनों और कारों के लिए भी डिजिटल कनेक्टिविटी को एक्सपीरियंस करा सकती है. Airtel के अलावा Reliance Jio भी यूजर्स को अपने स्मार्ट सॉल्यूशन का एक्सपीरियंस इस इवेंट में करवा सकता है.

Dish TV के सेट-टॉप बॉक्स में होगा Alexa सपोर्ट, जानिए कीमत

चीफ सलाहकार और कार्यालय अधिकारी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

इस सेल में पेन ड्राइव पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -