Airtel मात्र 48 रु में दे रहा 6GB डाटा, ये है वैलिडिटी
Airtel मात्र 48 रु में दे रहा 6GB डाटा, ये है वैलिडिटी
Share:

नए प्रीपेड प्लान्स टेलिकॉम कंपनी Airtel ने दो पेश किए हैं. डाटा सेंट्रिक ये प्लान्स है. 48 रुपये और 98 रुपये के प्लान में केवल डाटा ही उपलब्ध कराया जाएगा. अगर आप केवल डाटा पैक ही लेना चाहते हैं तो Airtel के इन प्लान्स में मिल रहे बेनिफिट्स पर एक नजर डाल सकते हैं. फिलहाल कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर ये प्लान्स लिस्ट नहीं किए गए हैं. ऐप्स पर इन्हें थर्ड पार्टी के रूप मे उपलब्ध कराया गया है. इस लो कास्ट प्लान के बारे मे पुरी जानकारी इस प्रकार है.

तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट

यूजर्स को 48 रुपये के प्लान में  3 जीबी 3G/4G डाटा दिय जा रहा है. कंपनी 28 दिनों की इस प्लान मे यूजर को वैधता दी है. वहीं, 98 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी 3G/4G डाटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की ही है. हालांकि, डाटा के अलावा 98 रुपये के प्लान में 10 फ्री नेशनल एसएमएस की सुविधा दी जाएगी. ये प्लान्स उन यूजर्स के लिए है जो कम कीमत में डाटा पैकेज लेना चाहते हैं. और जिनका डाटा यूसेज ज्यादा भी नहीं है.

25 हजार रु वेतन, इस योग्यता के साथ युवा करें आवेदन

कुछ अन्य डाटा इसके अलावा भी प्लान्स भी ऑफर किए जा रहे हैं. 92 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा 7 दिनों क लिए दिया जा रहा है. वहीं, 49 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैधता 1 दिन की है. 29 रुपये के प्लान में इसके अलावा यूजर्स को 28 दिनों के लिए 520 एमबी डाटा दिया जा रहा है. प्राइस वॉर के चलते यह प्लान बहुत शानदार है. 

Oppo A7 के सभी वर्जन की कीमत में भारी कमी, जल्द उठाएं फायदा

Samsung Galaxy S10 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर

इस ओल्ड वर्जन की तरह iPhone XR 2019 में होगा कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -