ये है एयरटेल के 3 सबसे कम दाम वाले प्लान, तीनों में मिलेंगी यह खास सुविधा
ये है एयरटेल के 3 सबसे कम दाम वाले प्लान, तीनों में मिलेंगी यह खास सुविधा
Share:

टेलीकॉम जगत और देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी भारती एयरटेल ने एक बार धमाका कर दिया है. अक्सर अपने ग्राहकों के लिए धाकड़ प्लान पेश कारण वाली एयरटेल ने इस बार भी तेन धाकड़ प्लान पेश किए हैं. बता दें कि ये तीनों हे प्लान एयरटेल के सबस एकम दाम वाले प्लान है, जिसमे एक 35 रु, दूसरा 65 और तीसरा प्लान 95 रु का है. आइए जानते है इनके बारे में...

35 रुपए का प्लान...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये सबसे सस्ता प्लान है, इसमें यूजर्स को 100MB डेटा और 26.66 रुपये का टॉक-टाइम दिया जाता है, जिसमें होम नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल्स पर 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान होगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. 

65 रुपए वाला प्लान...

65 रु वाले इस प्लान में ग्राहकों को 55 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा, जिसमें 200MB डेटा भी दिया जा रहा है. वहीं होम नेटवर्क में कोई भी आउटगोइंग कॉल करने पर 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान होगा. इसकी वैधता भी 35 रु वाले प्लान की तरह ही  28 दिन की रहेगी. 

95 रुपये का प्लान...

यह एयरटेल का फिलहाल तीसरा सबसे कम दाम वाला प्लान है. 95 रुपये वाले इस प्लान में आपको की सुविधाएं मिलेंगी. बता दें कि 100 रु से कम के इस प्लान में आपको 500 mb डाटा कंपनी देंगी. जबकि आपको फुल टॉक तिलमे भी दिया जाएगा. वहीं  होम नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल करने पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान किया जाएगा. इसकी वैधता भी 28 दिन की है. 

 

अभी नहीं खरीदा तो फिर कभी नहीं, 10 हजार रु तक कम हुए इस फ़ोन के दाम

सभी कंपनियों को पछाड़ते हुए Microsoft ने पाया यह ख़ास मुकाम

APPLE देने जा रही Whatsapp के साथ करोड़ों लोगों को झटका, नहीं दिखेगी यह फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -