एयरटेल ने पेश किया एक और नया प्लान, जियो, वोड़ा, आइडिया सबको मिल रही तगड़ी टक्कर
एयरटेल ने पेश किया एक और नया प्लान, जियो, वोड़ा, आइडिया सबको मिल रही तगड़ी टक्कर
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने हाल फिलहाल में कई प्लान्स में बदलाव किया है. जबकि अब कंपनी ने एक नया प्लान 289 रुपये की कीमत के साथ पेश कर दिया है. यह नया प्रीपेड प्लान  वोडाफोन के 279 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को टक्कर देता हुआ नजर आएगा. एयरटेल का ये नया प्रीपेड प्लान एक ओपन मार्केट प्लान है जो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना और चेन्नई समेत दूसरे सर्किलों के लिए उपलब्ध होगा. इसका फायदा दिल्ली और बाकी मेट्रो सर्किलों में उपलब्ध नहीं है. 

289 रुपये वाले इस नए प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB 2G/3G/4G डेटा और रोज 100 SMS आपको मिलेंगे. इसकी वैधता 48 दिनों की रहेगी. जबकि दूसरी ओर वोडाफोन के 279 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4GB 3G/ 4G डेटा आपको मिलेगा. 

बतया जा रहा है कि एयरटेल का यह प्लान आइडिया के 295 रुपये वाले प्लान को भी टक्कर देगा. साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स एयरटेल के नए प्लान में मिलेंगे. जबकि आइडिया के 295 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग (प्रतिदिन 250 मिनट, प्रति हफ्ते 1000 मिनट),  5GB 2G/3G/4G डेटा और हर दिन ग्राहकों को 100 एसएमएस हर दिन मिलेंगे. 

6 हजार रु से कम में भी 4000mah की बैटरी के साथ मिल रहा यह फ़ोन

फ़ोन की कीमत 16,000 रु, साथ में 3000 रु की यह खास चीज बिलकुल मुफ्त

मात्र 7,499 रु में यह दमदार फ़ोन उपलब्ध, मिलता है सबसे ख़ास फीवर

ये है जियो के 3 सबसे सस्ते और धाकड़ प्लान, सभी कंपनियों के उड़ाएं होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -