एयरटेल में 20 रुपए ज्यादा देकर पाएं हेलो ट्यून इस नए प्लान के साथ
एयरटेल में 20 रुपए ज्यादा देकर पाएं हेलो ट्यून इस नए प्लान के साथ
Share:

अब जियो की तर्ज पर जियो को टक्कर देने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी एयरटेल ने लांच किया है अपना नया प्लान जिसके तहत अब ग्राहक मात्र 219 रुपए में पाएंगे 1.4 जीबी 3जी/4जी डेटा. एयरटेल के इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों तक तक रहेगी साथ ही इस प्लान में आपको एयरटेल की तरफ से मुफ्त हेलो ट्यून भी मिलेगी. 

एयरटेल के इस प्लान को ठीक 199 के प्लान की तरह ही देखा जा रहा है, हालाँकि 219 प्लान में भी यूजर्स को वो सभी सुविधाएँ मिलेगी जो 199 वाले प्लान में है सिवाय हेलो ट्यून को छोड़कर. दोनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कालिंग, 100 मैसेज डेली, और  1.4 जीबी 3जी/4जी डेटा 28 दिन के हिसाब से कुल  39.4 जीबी डेटा मिलेगा. 

कैसे करे हेलो ट्यून सेट:  जियो की ही तर्ज पर ही एयरटेल के लिए आपको माय एयरटेल ऐप और कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा यहाँ से आप अपने पसंद की हेलो ट्यून सेट कर अपनी मजेदार गाने अपने कॉलर्स को सुना सकते है. जियो इस तरह की स्किम हमेशा से फ्री में देते आ रहा है. एयरटेल के इस प्लान को एक नजरिए से देखा जाए तो यह सिर्फ उन लोगों के लिए है जो हेलो ट्यून रखने के शौकीन है, अगर आप हेलो ट्यून नहीं रखना चाहते तो आपके लिए 199 वाला प्लान ही सबसे बेटर है , इस प्लान की तुलना करे तो आपको मात्र 20 रुपए ज्यादा एक महीने के लिए हेलो ट्यून के देने होंगे.

ओप्पो ने लॉन्च किया इस शानदार स्मार्टफोन का अपग्रेडेड एडिशन

इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ GIONEE का यह स्मार्टफोन

वीडियो: आपकी सेल्फी को शानदार बना देते है ये कुछ शानदार ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -