एयरटेल ने किया 199 रु वाले प्लान में बदलाव, अब मिलेगा पहले से अधिक डाटा
एयरटेल ने किया 199 रु वाले प्लान में बदलाव, अब मिलेगा पहले से अधिक डाटा
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल द्वारा अपने पॉपुलर प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया गया है. यह प्लान 199 रुपये का है. बता दें कि इसके तहत कंपनी यूजर्स को हर दिन 1.4GB डेटा प्रदान करती है. लेकिन अब इसे बढ़ा कर 1.5GB डेटा कर दिया गया है. इससे ग्राहकों के बीच में खुशी का माहौल पैदा हुआ है. 

इस प्लान की खास बात यह है कि आपको 2.8GB का एडिशनल डेटा इसी कीमत पर दिया जा रहा है. लेकिन दूसरी ओर अब भी जियो से एयरटेल पीछे ही है. बता दें कि रिलायंस जियो द्वारा इस कीमत पर एयरटेल से अधिक डाटा प्रदान किया जाता है. जियो अपने 198 रु के प्लान में ग्राहकों को 2GB 4G डेटा देती है. 

इस प्लान में दिए जाने वाले दूसरे फायदों की बात की जाए तो यहां अनिलिमिटेड लोकल नेशनल वॉयस कॉल भी फ्री मिलती है. साथ ही रोज 100 SMS आप फ्री में कर सकते हैं और इसकी वैलिडिटी 28 दिन की बताई जा रही है. टोटल डेटा की बात करें तो जियो में आपको 56GB डेटा मिलता है, जबकि एयरटेल इससे 14GB कम डाटा प्रदान कर रही है. हालांकि इससे पहले एयरटेल का डेटा और भी कम था. एक ख़ास बात यह भी है कि फिलहाल कई कंपनियां लगातार नए प्लान ना पेश कर पुराने प्लान को ही रिवाइज करने पर ध्यान दे रही है. 

 

अमेजन लाई Echo Input, कीमत 3000 रु से भी कम

4500 रु से कम में उपलब्ध यह दमदार फ़ोन, अमेजन से उठाएं फायदा

वीवो कार्निवल सेल : इन 3 फोन ने मचाया कोहराम, मिल रही 4 हजार रु से अधिक छूट

सैकड़ों लोगों को झटका देगी NOKIA , नौकरी से धोने पड़ेंगे हाथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -